scriptThere was a stampede in the theaters of Pakistan to watch Imran's film | इस अभिनेता की फिल्म देखने के लिए पाकिस्तान के थिएटर्स में मच गई थी भगदड़ | Patrika News

इस अभिनेता की फिल्म देखने के लिए पाकिस्तान के थिएटर्स में मच गई थी भगदड़

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2021 01:19:04 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

फिल्मी बैकग्राउंड से आना वाला एक ऐसा लड़का, जिसे उसकी पहली फिल्म से निकाल बाहर कर दिया गया था। मगर इस घटना के 6 साल बाद इंडिया के इस हीरो की पिक्चर देखने के लिए पाकिस्तान के सिनेमाघरों में भगदड़ मच गई ।

imran_.jpg
हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकार इमरान हाशमी को दुनिया सीरियल किसर के नाम से भी जानती है। जब बॉलीवुड में किसिंग सीन का ट्रेंड शुरू हुआ तो इमरान के नाम ऐसी कई फिल्में आईं जिनमें उन्होंने कई किसिंग सीन दिए। इमरान हाशमी का पूरा नाम सैयद इमरान अनवर हाशमी है। बॉलीवुड में इमरान ने कई शानदार फिल्में दी हैं। फिल्मों में इमरान के किरदार हमेशा सुर्खियों में रहते हैं यही वजह है कि इमरान हाशमी अपने अलग-अलग किरदारों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्मी बैकग्राउंड से आना वाला एक ऐसा लड़का, जिसे उसकी पहली फिल्म से निकाल बाहर कर दिया गया था। हालांकि, इस घटना के लगभग छह साल बाद इस भारतीय अभिनेता की फिल्म देखने के लिए पाकिस्तान के सिनेमाघरों में भगदड़ मच गई थी।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.