scriptकभी जिनके लिए धड़कता था इन स्टार्स का दिल, ब्रेकअप के बाद उन्हीं की शादी में किया जमकर डांस, देखें पूरी लिस्ट | These 6 bollywood stars who attend their ex lovers wedding | Patrika News
बॉलीवुड

कभी जिनके लिए धड़कता था इन स्टार्स का दिल, ब्रेकअप के बाद उन्हीं की शादी में किया जमकर डांस, देखें पूरी लिस्ट

देखिए कौन-कौन से सेलेब्रिटीज ने अपने एक्स लवर्स की शादियों में जमकर नाचे

मुंबईMar 16, 2019 / 09:29 am

Preeti Khushwaha

Shahid Kapoor Ranveer Singh Dino Morea

Shahid Kapoor Ranveer Singh Dino Morea

बॉलीवुड में आए दिन किसी के दिल जुड़ने तो किसी के दिल टूटने की खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं। किसी के आने और जाने से किसी की जिंदगी नहीं रुकती। इस बात को सही मायने में साबित करते हैं ये स्टार्स। लेकिन ब्रेक-अप के बाद भी ये स्टार्स एक-दूसर के अच्छे दोस्त हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ एक्स गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने ब्रेक-अप होने के बाद भी आपस में रिश्ता कायम रखा। यहां तक कि एक-दूसरे की शादियों में भी खूब इन्जॉय किया।

 

priyanka chopra shahid kapoor

प्रियंका के मेहमान बने शाहिद कपूर
शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है। दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियं बटोरीं हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। हाल में जब देसी गर्ल ने निक जोनस के साथ शादी रचाई तो उन्होंने शाहिद को इन्वाइट किया था। शाहिद कपूर भी अपनी पत्नी के साथ देसी गर्ल के रिसेप्शन में पहुंचे थे।

sonam kapoor ranbir kapoor

सोनम कपूर के रिसेप्शन में रणबीर कपूर
इसी लिस्ट में अगला नाम आत है रणबीर कपूर और सोनम कपूर का। ‘सांवरिया’ फिल्म में डेब्यू करने के साथ ही सोनम और रणबीर का नाम एक दूसरे के साथ खूब जुड़ने लगा था। इसके बाद सोनम ने अपने रिसेप्शन में रणबीर कपूर को न्योता दिया। वहीं रणबीर रिसेप्शन में आलिया भट्ट के साथ पहुंचे।

bipasha basu deno moria

बिपाशा बसु की शादी में जमकर नाचे डीनो मोरिया
बिपाशा बसु का नाम सबसे एक्टर डीनो मोरिया के साथ जुड़ा। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। यहां तक की दोनों की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में रही हैं। लेकिन बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं। बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई तो उसमें डीनो मेहमान बने थे।

Anushka Sharm virat kohli ranveer sigh

अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे रणवीर सिंह
एक्टर रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के अफेयर के की चर्चा पूरे बी-टाउन में फेमस है। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। लेकिन कुछ ही दिनों के बाद ही दोनों के अलग हो गए। इसके बाद अनुष्का ने क्रिकेटर विरोट कोहली संग शादी कर ली। अनुष्का ने जब अपनी शादी का रिसेप्शन रखा तो उन्होंने रणवीर सिंह को न्योता भेजा और वो पहुंचे भी थे।

neha chupia

नेहा धूपिया की शादी में पहुंचे युवराज
युवराज सिंह का नाम कई सारी एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है। उनमें से एक नाम था नेहा धूपिया का। पिछले साल नेहा ने युवराज सिंह के दोस्त अंगद बेदी से शादी रचाई, जिसमें युवराज सिंह शामिल हुए थे।

ahana deol ranveer singh

अहाना देओल की शादी में पहुंचे थे रणवीर सिंह
ये बात कम लोग ही जानते हैं की रणवीर कॉलेज के दिनों में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल को डेट कर चुके हैं। जब दोनों कॉलेज से बाहर आए तो इनका ब्रेक-अप हो गया। जब अहाना ने शादी रचाई तो रणवीर सिंह ने उसमें शिरकत की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / कभी जिनके लिए धड़कता था इन स्टार्स का दिल, ब्रेकअप के बाद उन्हीं की शादी में किया जमकर डांस, देखें पूरी लिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो