scriptTiger 3 Box Office: 28वें दिन बरकरार ‘टाइगर 3’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, शनिवार को भी हुई भारी कमाई | tiger 3 box office collection day 28 prediction salman khan movie earn | Patrika News
बॉलीवुड

Tiger 3 Box Office: 28वें दिन बरकरार ‘टाइगर 3’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, शनिवार को भी हुई भारी कमाई

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ ने अपने 27 दिन पूरे कर लिए हैं और इसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी जिसने दुनिया भर में 450 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है।

Dec 09, 2023 / 03:12 pm

Riya Chaube

tiger_3_movie.jpg
इस समय बॉलीवुड मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। वहीं सुपरस्टार सलमान खान की टाइगर 3 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है। हाल ही में आई फिल्मों जैसे की ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ के बाद से सलमान की फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी हो गई। हालांकि अब भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाये हुए है। आइए जानते हैं ‘टाइगर 3’ ने अपने 28वें दिन में कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें

2023 की इन फिल्मों के साथ करें 2024 के नए साल की शुरुआत, ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा



फिल्म का 28वें दिन का कलेक्शन
सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 27वें दिन को 0.55 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 285.24 करोड़ रुपए के करीब हो सकता है, जो एक अच्छे संकेत हैं।
बॉक्स ऑफिस पर कमाई में तेजी का दौर
फिल्म ‘टाइगर 3’ ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी रफ्तार बनाए रखी है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के 28वें दिन 0.57 करोड़ का अनुमानित कलेक्शन कर सकती है।

यह भी पढ़ें

एनिमल ने शुक्रवार को भरी हुंकार, 8वें दिन की कमाई जान आप हो जाएंगे हैरान



कुल कमाई का आंकड़ा: 400 करोड़ के पार
इसके साथ वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने 400 करोड़ का पार कर लिया है, जिससे यह फिल्म बॉलीवुड की चर्चा में है। रिलीज के बाद से कमाई की रफ्तार में कुछ कमी आई है, लेकिन फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह बनाए रख रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Tiger 3 Box Office: 28वें दिन बरकरार ‘टाइगर 3’ का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, शनिवार को भी हुई भारी कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो