script2023 की इन फिल्मों के साथ करें 2024 के नए साल की शुरुआत, ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा | which bollywood movies to watch on New Year 2024 | Patrika News
मनोरंजन

2023 की इन फिल्मों के साथ करें 2024 के नए साल की शुरुआत, ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

2023 में कई धमाकेदार फिल्मों ने तहलका मचाया। वहीं जल्द ही नया साल आने वाला है। जिसके चलते कई लोगों के मन में सवाल है की न्यू ईयर पर परिवार के साथ कौन-सी फिल्में देखी जाएं।

Dec 07, 2023 / 03:08 pm

Riya Chaube

movies_to_watch_on_new_year.jpg
न्यू ईयर 2024 की खास शुरुआत करनी हो और वो भी परिवार के साथ तो आप देख सकते हैं यह 8 हिट फिल्में। न्यू ईयर ईव पर रोमांटिक कॉमेडी से लेकर एक्शन थ्रिलर तक आपके लिए हमने तैयार की है फिल्मों की सूची जो की करेंगी आपका एंटरटेनमेंट।
एक्शन थ्रिलर फिल्में:
पठान-शाहरुख खान की ‘पठान’ भारतीय एजेंट की कहानी पर बेस्ड है, जो देश के लिए काम करता है। एक्शन के दीवानों के लिए यह फिल्म काफी एंटरटेनिंग है।

जवान-शाहरुख खान की ‘जवान’ भी एक एक्शन फिल्म है, जो समाज में गलतियों को सुधारने के लिए उत्साहित एक युवक की कहानी है।
मिशन रानीगंज-अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की ‘मिशन रानीगंज’ एक एक्शन-पैक्ड फिल्म है, जो एक माइनिंग इंजीनियर की कहानी पर आधारित है।

डंकी-‘डंकी’ एक पंजाबी गांव के दोस्तों की कहानी है जो इंग्लैंड जाने का सपना देखते हैं। इस एक्शन कॉमेडी में उनका भविष्य कैसे बदलता है, इस फिल्म में ये दिखाया गया है।
थैंक यू फॉर कमिंग-भूमि पेडनेकर की ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ एक खास मुद्दे पर रिफ्रेशिंग आइडिया पर बेस्ड फिल्म है। जिसकी प्रेजेंटेशन कुछ इस तरह है जो की लुभाता है और एंटरटेन करती है।
सत्यप्रेम की कथा-कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ एक मध्यमवर्गीय लड़के की प्रेम कहानी है जो ब्रेकअप के बाद जूझ रहा है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी-आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रोमांटिक फिल्म है, जिसमें पुराने और नए जमाने के रोमांस का एकदम सही मिश्रण है।
आर्चीज़-हाल ही में रिलीज़ हुई ‘द आर्चीज’ 1960 के एक कॉलेज गिरोह की कहानी है। यह फिल्म सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर की डेब्यू है। जो एक फिल्म में कहानी सिंपल होने के बावजूद दिलचस्प तरीके से दिखाई गई है। जो की रोमांस के साथ-साथ दोस्ती पर बेस्ड फिल्म है।

Home / Entertainment / 2023 की इन फिल्मों के साथ करें 2024 के नए साल की शुरुआत, ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो