एक्शन और डासिंग के बाद अब टाइगर श्रॉफ नया टैलेंड आया सामने, शेयर किया मोशन पोस्टर

By: Shaitan Prajapat
| Published: 08 Sep 2020, 04:06 PM IST
एक्शन और डासिंग के बाद अब टाइगर श्रॉफ नया टैलेंड आया सामने, शेयर किया मोशन पोस्टर
tiger shroff

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन और शानदार डांस के लिए काफी मशहूर है। अब उनका एक नया टैलेंट फैंस के सामने आने वाला है। टाइगर अब वह अब सिंगिंग में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। इसका टाइटल अनबिलीवेबल है। इस गाने का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है और जल्‍द ही टीजर भी सामने आएगा।

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन और शानदार डांस के लिए काफी मशहूर है। अब उनका एक नया टैलेंट फैंस के सामने आने वाला है। टाइगर अब वह अब सिंगिंग में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। इसका टाइटल अनबिलीवेबल है। इस गाने का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है और जल्‍द ही टीजर भी सामने आएगा। अभिनेता ने अपने इस सिंगिंग डेब्यू का फर्स्ट लुक शेयर किया है। कोरोना वायरस महामारी ने कई लोगों को अपने अंदर के हुनर को निखारने का मौका दिया है। टाइगर श्रॉफ भी ऐसे ही लोगों में से एक हैं, जिन्होंने कोरोना काल का उपयोग अपने लिए किया है। टाइगर श्रॉफ ने कोरोना महामारी के वक्त में अपने सिंगिंग टैलेंड पर काम किया और अपने पहले गाने को तैयार किया।

tiger shroff

इंस्टाग्राम पर शेयर किया मोशन पोस्टर
टाइगर ने इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं हमेशा से ही अपने खुद के गाने पर थिरकना चाहता था, लेकिन कभी इसे आगे बढ़ाने की हिम्मत ही नहीं हो पाई। इस लॉकडाउन में बहुत सारा समय खुद को ढूंढने में बिताया और फिर जाकर कुछ नया मिला। ये एक अविश्वनीय अनुभव रहा और मैं इस छोटी सी कोशिश को जल्द ही आपके साथ साझा करने के लिए एक्साइटेड हूं।'

Tiger Shroff

पहली बार अपनी ही धुन पर नाचते और गाते आएंगे नजर
वहीं पोस्‍ट में जो वीड‍ियो टाइगर श्रॉफ ने शेयर क‍िया है, उससे गाने की धुन सुनाई दे रही है और उनकी आवाज भी आकर्षक लग रही है। पोस्‍ट के अनुसार तो लग रहा है क‍ि टाइगर का ये ट्रैक एक अच्‍छा डांस नंबर होगा और इसमें टाइगर खुद डांस के कुछ बेहतरीन स्‍टेप्‍स भी लेकर आएंगे। इस मोशन पोस्टर में टाइगर हाथ में माइक पकड़े हुए दिख रहे हैं। फॉर्मल कपड़ों और चश्में के साथ काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। जाहिर है फैंस इसको देखकर खुश हो गए होंगे। इस गाने को बिग बैंग म्यूजिक ने प्रोड्यूस किया है, जबकि डीजी मायने और अवितोश ने बोल लिखे हैं। गाने को मशहूर डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा कोरियोरोग्राफ परेश के साथ मिलकर इसका निर्देशन कर रहे हैं। इसमें टाइगर पहली बार अपनी ही धुन पर नाचते और गाते हुए दिखाई देंगे।

tiger shroff and disha patani
Show More