scriptTiger Shroff marriage, Jackie Shroff says he is married with work | Tiger Shroff की शादी पर बोले पिता जैकी श्रॉफ, शादी हो जाएगी तो उसका फोकस हट जाएगा | Patrika News

Tiger Shroff की शादी पर बोले पिता जैकी श्रॉफ, शादी हो जाएगी तो उसका फोकस हट जाएगा

  • टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) मना रहे अपना जन्मदिन, दिशा के साथ हुए स्पॉट
  • पिता जैकी श्रॉफ ( Jackie Shroff ) ने टाइगर की शादी पर की बातचीत
  • कहा- फिलहाल उसकी शादी काम से, काम पर फोकस करेगा

Published: March 02, 2021 05:52:05 pm

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) अपना 31वां जन्मदिन मंगलवार, 2 मार्च को मना रहे हैं। इस खास दिन सेलेब्स और फैंस ने उन्हें जमकर बधाईयां दी हैं। एक्टर ने बर्थडे की पूर्व संध्या पर कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ( Disha Patani ) के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर भी किया। इस बीच टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ( Jackie Shroff ) का वह बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बेटे की शादी को लेकर बात की थी।

tiger_shroff_and_disha.png

दिशा पाटनी ने पहनी 'एक विलेन रिटर्न्‍स' लिखी हुडी, टाइगर ने किया ऐसा कमेंट

डिनर का प्लान
हाल ही, जैकी श्रॉफ ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में अपने बेटे के प्रोफेशनल और पर्सनल स्पेस पर बातें शेयर कीं। इस दौरान जैकी ने बताया कि वह टाइगर के जन्मदिन पर उनके नाम पर एक पौधा लगाते हैं। टाइगर, उसकी मां और बहन ने भी सेलिब्रेशन का कुछ प्लान किया होगा। संभवतया वे डिनर पर जाने का प्लान कर रहे होंगे। असल में ऐसा ही हुआ, टाइगर, उनकी मां आयशा श्रॉफ एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर पर देखे गए।

शादी करने पर टाइगर का फोकस बदल जाएगा
जैकी ने टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा से शादी पर सवाल पूछा गया, तो एक्टर ने बताया,'फिलहाल टाइगर का बंधन काम से बंधा हुआ है। मुझे नहीं लगता कि वह किसी और चीज पर फोकस करेगा। क्योंकि जब वह किसी चीज पर फोकस करता है, उसका फोकस लेजर की तरह होता है। अगर वह शादी कर लेगा, मैं जानता हूं' उसका फोकस उस तरफ हो जाएगा।' जैकी के इस बयान से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिलहाल टाइगर अपने काम पर ही फोकस रखेंगे। शादी को लेकर जल्दबाजी में नहीं होंगे।

अब ऐसे दिखते हैं 66 साल के कमल हासन, अरसे बाद मिली बेटी श्रुति तो सामने आए फोटोज

अक्सर दिखते हैं साथ-साथ
गौरतलब है कि टाइगर और दिशा ने कभी भी सार्वजनिक रूप से अपने रिलेशन को लेकर कुछ नहीं बोला है। हालांकि दोनों को विदेश में साथ छुट्टियां बिताते, साथ आउटिंग पर जाते और पब्लिक प्लेस पर अक्सर देखा जाता है। हाल ही एक सेलेब्स फुटबाल मैच में भी एक्ट्रेस टाइगर को चियर करने पहुंची थीं। इस दौरान टाइगर को जब चोट लगी, तो वह उनकी देखरेख करती नजर आई थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

नोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणाज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.