Disha Patani ने बताया 'एक विलेन रिटर्न्‍स' की शूटिंग शुरू, टाइगर ने किया ऐसा कमेंट

By: पवन राणा
| Published: 01 Mar 2021, 10:46 PM IST
Disha Patani ने बताया 'एक विलेन रिटर्न्‍स' की शूटिंग शुरू, टाइगर ने किया ऐसा कमेंट

  • 2014 की फिल्म 'एक विलेन' पार्ट की शूटिंग शुरू
  • दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम पर फिल्माए गए सीन
  • मोहित सूरी बोले- इस बार एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस जबरदस्त

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ( Disha Patani ) और अभिनेता जॉन अब्राहम ( John Abraham ) ने साल 2014 की हिट फिल्म 'एक विलेन' ( Ek Villian Movie ) की अगली कड़ी 'एक विलेन रिटर्न्‍स' ( Ek Villian Returns Movie ) की शूटिंग शुरू कर दी है। दोनों स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी साझा की है। जॉन और दिशा पर फिल्माए गए दृश्यों के साथ ही 'एक विलेन रिटर्न्‍स' की शूटिंग सोमवार से शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें : शाहिद की पत्नी मीरा की पीठ पर ये टैटू देख बोले लोग- मोदी है तो मुमकिन है, जानिए क्यों

टाइगर बोले- ऑल द बेस्ट विलेन
दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनकी पीठ कैमरे की तरफ दिखाई दे रही है। शेयर तस्वीर में अभिनेत्री ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई हैं। जैकेट पर साफतौर से एक विलेन रिटर्न लिखा हुआ देखा जा सकता है। शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा,'एंड हियर वी गो हैशटैग एकविलेनरिटर्न।' इस पोस्ट पर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कॉमेंट किया, ऑल द बेस्ट विलेन।

11 फरवरी को रिलीज की उम्मीद
जॉन अब्राहम ने भी अपने अकांउट पर शूटिंग शुरू होने से जुड़ी फोटोज शेयर की हैं। इसमें दिशा, मोहित सूरी व फिल्म से जुड़े अन्य मेंबर्स नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 2014 की फिल्म एक विलेन की सीक्वल है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे। नई फिल्म के कलाकारों की आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है। फिल्म 2014 की फिल्म एक विलेन का सीक्वल है, जोकि एकता कपूर और भूषण कुमार द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म अगले साल 11 फरवरी को रिलीज होने की उम्मीद है। इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी हैं।

यह भी पढ़ें : 'मैंने प्यार किया' के बाद भाग्यश्री ने हिमालय से कर ली थी शादी, पति पर यूं गुस्साए थे फैंस

'इस बार एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस जबरदस्त'
निर्देशक मोहित सूरी ( Mohit Suri ) और निर्माता एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) का कहना है कि उन्हें खुशी है कि फिल्म उद्योग में चीजें वापस सामान्य हो रही हैं, और उन्हें एक बार फिर फिल्मों में दर्शकों को देखने की उम्मीद है। सूरी ने कहा,'मैं इस दिन की प्रतीक्षा कर रहा था। दुर्भाग्य से महामारी के साथ, चीजें बंद हो गईं, लेकिन अब मुझे खुशी है कि हम वापस वहीं हैं, जहां से हम हैं- हम फिर से फिल्में बना रहे हैं! मुझे एक बार फिर से एक विलेन जादू का जादू बिखेरने की उम्मीद है।' इस परियोजना को नियंत्रित करने के बारे में बात करते हुए, एकता कहती हैं,'मैं फ्रैंचाइजी को आगे ले जाने के लिए उत्साहित हूं। इस बार एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस जबरदस्त है। आप फिल्म में देखें।'

Disha Patani tara sutaria