scriptTwinkle Khanna reveals how she and Akshay Kumar splits bills of home | ट्विंकल खन्ना, पति अक्षय कुमार के साथ करती हैं बिल स्प्लिट, बच्चों की पढ़ाई को लेकर कही ये बात | Patrika News

ट्विंकल खन्ना, पति अक्षय कुमार के साथ करती हैं बिल स्प्लिट, बच्चों की पढ़ाई को लेकर कही ये बात

ट्विंकल के लेटेस्ट वीडियो में उनकी मेहमान एक्ट्रेस काजोल बनीं, जिसके के साथ उन्होंने कई दिलचस्प बातें। इस दौरान ट्विंकल खन्ना ने खुलासा करते हुए बताया कि वो अक्षय के साथ बिल स्प्लिट करती हैं।

Updated: December 01, 2021 06:38:03 pm

नई दिल्ली: एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना जहां बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। वहीं, दोनों अपने काम के साथ-साथ अपनी फैमिली बच्चों का भी खूब ध्यान रखते हैं। दोनों अपने प्रेम आपसी सामंजस्य से सालों से अपना परिवार चला रहे हैं। ऐसे में ट्विंकल खन्ना ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसके बारे में कोई सोच ही नहीं सकता है। आइये जानते हैं इस बारे में।
Twinkle Khanna reveals how she and Akshay Kumar splits bills of home
Twinkle Khanna and Akshay Kumar
स्कूल-कॉलेज की वही फीस भरती हैं

दरअसल ट्विंकल खन्ना ट्वीक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अकसर जानी-मानी हस्तियों के साथ इंटरव्यू करती हैं और उनकी जिंदगी की दिलचस्प बातों पर बात करती हैं। ट्विंकल के लेटेस्ट वीडियो में उनकी मेहमान एक्ट्रेस काजोल बनीं, जिसके के साथ उन्होंने कई दिलचस्प बातें। इस दौरान ट्विंकल खन्ना ने खुलासा करते हुए बताया कि वो अक्षय के साथ बिल स्प्लिट करती हैं। वो बच्चों की पढ़ाई का खर्च भी उठाती हैं। बच्चों की स्कूल-कॉलेज की वही फीस भरती हैं। ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में ये भी बताया कि वो ये इसलिए करती हैं जिससे वो अपने बच्चों से कह सकें कि तुम पढ़े-लिखे हो तो सिर्फ मेरी वजह से।
काजोल ने भी बताई अपनी बातें
वहीं, शो में काजोल ने बताया कि वो सब ऑनलाइन बिल्स का पेमेंट देखती हैं। वहीं, अजय देवगन सभी ऑफलाइन पेमेंट करते हैं। काजोल ने वो अपने बेटे युग के लिए सुबह 7 बजे उठ जाती हैं। उसको स्कूल के लिए तैयार कराती हैं और उसके स्कूल जाने तक उसके साथ ही रहती हैं। ऐसे ही अजय बेटी न्यासा के लिए करते थे। काजोल ने बताया कि अजय अपने शेड्यूल से जब भी समय पाते हैं तो बच्चों के साथ समय बिताते हैं।
आपको बता दें कि बता दें 17 जनवरी 2001 अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने शादी की थी। दोनों के दो बच्चे बेटा आरव और बेटी नितारा है। ट्विंकल खन्ना एक अच्छी एक्ट्रेस होने के अलावा बेस्ट सेलिंग लेखक भी हैं और उन्होंने तीन किताबें प्रकाशित की हैं - मिसेज फनीबोन्स, द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पजामा आर फॉरगिविंग। इसके अलावा वो फिल्म खिलाड़ी 786, दिलवाले और पैडमैन जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.