scriptट्विंकल ने सबके सामने खोला पति का ये राज, बोलने लगे अक्षय तो कहा, क्यों प्रधानमंत्री की तरह… | Twinkle Khanna Shares A Secret About Akshay Kumar | Patrika News
बॉलीवुड

ट्विंकल ने सबके सामने खोला पति का ये राज, बोलने लगे अक्षय तो कहा, क्यों प्रधानमंत्री की तरह…

इस दौरान ट्विंकल ने अपने पति अक्षय कुमार को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अक्षय के पास ….

मुंबईApr 10, 2019 / 06:27 pm

Shaitan Prajapat

Twinkle Khanna

Twinkle Khanna

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को उनके मजेदार और विचित्र संबंधों के लिए जाना जाता है। हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो शानदान प्रदर्शन करते नजर आ रहे है। एक पुरस्कार समारोह में अक्षय और ट्विंकल की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली। सोशल मीडिया पर इस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
Twinkle Khanna
इस समारोह में सबसे स्टाइलिश लेखन का अवॉर्ड ट्विंकल खान ने अपने नाम किया। अक्षय कुमार से अवॉर्ड जीतने के बारे में पूछा गया तो उन्हों कहा कि जब आप एक महत्वपूर्ण और स्टाइलिश पुरस्कार प्राप्त करते हैं तो बहुत अच्छा लगता है। इस पर ट्विंकल ने कहा कि आप प्रधानमंत्री की तरह भाषण क्यों दे रहे हैं।
Twinkle Khanna
इस दौरान ट्विंकल ने अपने पति अक्षय कुमार को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि अक्षय के पास गुलाबी, हरा, lilac, बैंगनी, पीला रंग के पैंट है। इस पर अक्षय ने कहा, क्या तुमने मुझे यह खरीदने के लिए नहीं कहा है। फिर ट्विंकल ने जवाब दिया, मैने कहा था, लेकिन मैंने आपको पूरा इंद्रधनुष खरीदने के लिए नहीं कहा। इसके साथ ही ट्विंकल ने बताया कि अक्षय के पास करीब 350 जोड़े जूते है।
आपको बता दें कि ट्विंकल और अक्षय की शादी को 18 साल हो चुके हैं और वे बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ट्विंकल ने सबके सामने खोला पति का ये राज, बोलने लगे अक्षय तो कहा, क्यों प्रधानमंत्री की तरह…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो