scriptकमाई के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स को Urfi Javed देती है टक्कर | Urfi Javed gives competition to Bollywood celebs in terms of earning | Patrika News

कमाई के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स को Urfi Javed देती है टक्कर

Published: May 18, 2022 11:11:12 am

Submitted by:

Manisha Verma

बिग बॉस OTT फ़ेम उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं।फैशन दीवा उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस से सभी को पीछे छोड़ दिया हैं। उनका फैशन देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। बता दे कि कमाई के मामले में भी उर्फी जावेद किसी बाॅलीवुड सेलेब्स से कम नहीं हैं।

कमाई के मामले में बॉलीवुड सेलेब्स को Urfi Javed देती है टक्कर

Urfi Javed gives competition to Bollywood celebs in terms of earning

उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड और अतरंगी कपड़ों से सभी का ध्यान खीच लेती हैं। उर्फी जावेद का हर एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता हैं। बता दे कि उर्फी जावेद अपने लुक को लेकर कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद को कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाता हैं। उर्फी जावेद के बारें में उनके फैंस हर कुछ जानना चाहते हैं। तो क्या आप जानते हैं उर्फी जावेद की कमाई किन- किन माध्यम से होती हैं। चलिए जानते हैं…
उर्फी जावेद भले अपने कपड़ो को लेकर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन कमाई के मामले में भी एक्ट्रेस किसी बाॅलीवुड स्टार से कम नहीं हैं। हाल ही में एक फेमस फोटोग्राफर ने इस बात का खुलासा किया था कि वह कमाई के मामले में बाॅलीवुड की कई बड़ी सेलेब्स को पीछे छोड़ चुकी हैं। उर्फी जावेद भले दिखाती ना हो लेकिन उनके पास बाॅलीवुड सेलेब्स से ज्यादा काम आता हैं और वह बाॅलीवुड सेलेब्स से ज्यादा कमाई भी करती हैं। बता दे कि उर्फी जावेद की तस्वीरें कई बालीवुड सेलेब्स की तस्वीरें से ज्यादा महंगी बिकती हैं।
उर्फी जावेद के संपत्ति के बारे में बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक़ एक्ट्रेस के पास क़रीबन 170 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं। वो हर महीने का क़रीबन 2-5 मिलियन तक की कमाई कर लेती हैं। उर्फी जावेद मॉडलिंग से भी अच्छी ख़ासी कमाई कर लेती हैं साथ ही वह एड से भी अच्छी ख़ासी कमाई कर लेती हैं।फैशन दीवा उर्फी जावेद ने सभी को पीछे छोड़ दिया है। उनका फैशन देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं।
उर्फी जावेद मीडिया पोस्ट भी कमाई कर लेती हैं। उर्फी जावेद बिग बॉस OTT के लिए भी लिया था मोटी रक़म। उर्फी जावेद के पास ख़ुद का घर और गाड़ी भी हैं। एक्टर्स के पास मुंबई में एक आलीशान घर भी मौजूद हैं। उर्फी जावेद अक्सर कुछ ऐसा करती है कि वह सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करना उर्फी जावेद को काफ़ी अच्छे तरीक़े से आता हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो