scriptरोमांटिक सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे बाॅलीवुड के ये सुपरस्टार | Bollywood star were really delusional while shooting romantic scenes | Patrika News

रोमांटिक सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे बाॅलीवुड के ये सुपरस्टार

Published: May 18, 2022 10:23:06 am

Submitted by:

Manisha Verma

फिल्में अपने एक्शन और रोमांस के लिए ही चलती हैं। ऐसे में बोल्ड सीन्स का तड़का उन्हें रफ्तार देने का काम करता है। लोगो को एंटरटेन करने के लिए एक्ट्रेसेस को कई बोल्ड सीन्स भी देने होते हैं।रोमांटिक सीन शूट करना इतना आसान नहीं होता। चलिए जानते हैं ऐसे बाॅलीवुड स्टार के बारें में जो रोमांटिक सीन शूट करते समय बहक गए थे।

रोमांटिक सीन शूट करते समय सच में बहक गए थे बाॅलीवुड के ये सुपरस्टार

These Bollywood superstars were really delusional while shooting romantic scenes

दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए बाॅलीवुड फिल्म में कई बोल्ड सीन्स भी देने होते हैं। मगर कई बार रोमांटिक सीन्स शूट करने के दौरान उन पर एक्टर हावी हो जाते हैं और कई बार इतने पर्सनल हो जाते हैं कि वो सीन के बारे में भी भूल जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे जो रोमांटिक सीन शूट करते समय बहक गए थे।
फिल्म दयावान की बात करें तो इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक रोमांटिक सीन शूट होना था। उस दौरान वे एक-दूसरे में इतना ज्यादा खो गए थे कि उन्हें सीन कट होने का ध्यान ही नहीं रहा। बता दे कि इस बात का गम आज भी माधुरी दीक्षित के अंदर हैं। उन्होने खुद इस बात का खुलासा किया था।
madhuri_dixit.jpg
फिल्म माई हस्बैंड्स वाइफ के शूट के दौरान भी कुछ ऐसा ही हादसा हुआ था। इस दौरान एक्टर राखी वोहरा बेकाबू हो गए थे। उन्होंने एक इंटीमेट सीन के दौरान अलिशा खान से जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। अलिशा का आरोप है कि वोहरा ने जानबूझकर रूम भी लॉक कर दिया था।
alisha.jpg
बॉलीवुड के डैशिंग हीरो रणबीर कपूर भी एक सीन की शूटिंग के दौरान बहक गए थे। उन्हें मूवी की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की थाईस पर हाथ रखना था। सीन करते समय रणबीर एक्ट्रेस की जांघों पर बार-बार हाथ रख रहे थे। इस दौरान उन्होंने डायरेक्टर का कट भी सुनाई नहीं दिया।
ranbir.jpg
हंसा एक संयोग की शूटिंग के दौरान भी एक्टर अपनी को-एक्टर के साथ शूटिंग करते समय सीरियस हो गए थे। फ़िल्म की हीरोइन स्कार्लेट का कहना ही कि एक्टर उमाकांत सीन के दौरान बहक गए थे। वो उनका फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे। बात बिगड़ती देख उन्हें मजबूरन उमाकांत को थप्पड़ मारना पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो