scriptपैपाराजी पर जया बच्चन के भड़कने पर ठनका उर्फी जावेद का माथा, कहा- ‘इज्जत ताकतवर होने से नहीं मिलती’ | urfi javed or uorfi javed slams jaya bachchan for her attitude towards paparazzi | Patrika News
बॉलीवुड

पैपाराजी पर जया बच्चन के भड़कने पर ठनका उर्फी जावेद का माथा, कहा- ‘इज्जत ताकतवर होने से नहीं मिलती’

एक्ट्रेस जया बच्चन को अक्सर पैपराजी पर गुस्सा करते देखा गया है। जया के पहले भी कई ऐसे वीडियोज सामने आ चुके हैं जिसमें मीडिया को खरी खोटी सुना रही हैं, लेकिन हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद को उनकी ये बात पसंद नहीं आई है। उन्होंने दिग्गज कलाकार जया बच्चन पर गुस्सा निकाला है।

Oct 19, 2022 / 01:07 pm

Shweta Bajpai

urfi javed or uorfi javed slams jaya bachchan for her attitude towards paparazzi

urfi javed or uorfi javed slams jaya bachchan for her attitude towards paparazzi

एक्ट्रेस और राजनेता जया बच्चन सेल्फी लेने पर कई बार ऐतराज जता चुकी हैं। वो अक्सर फैंस और पैपराजी को आस पास देख भड़क जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, लेकिन अब जया के इस बिहेवियर पर उर्फी जावेद का गुस्सा फूटा है। उर्फी जावेद ने जया बच्चन के इस वीडियो पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने लिखा है कि कोई इनकी तरह मत बनना।
जया बच्चन के वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाकर उर्फी जावेद ने लिखा है, क्या उन्होंने कहा, मैं उम्मीद करती हूं कि तुम दोहरे होकर गिर जाओ। प्लीज इनकी तरह मत बनिए, उम्मीद करते हैं कि हम सब उठें।

भले कोई कैमरे के पीछे हो या सामने। लोग आपका इसलिए सम्मान नहीं करते कि आप उनसे बड़े हैं या ज्यादा पावरफुल हैं, वे इसलिए आदर करते हैं क्योंकि आप उनके लिए अच्छे हैं।

यह भी पढ़ें

अनुष्का शर्मा के माथे पर निशान देखकर घबराए फैंस

urfi javed post
उर्फी ने एक और नोट में लिखा है, यकीन कीजिए कि मुझे कभी-कभी बहुत नफरत होती है कि मैं बहुत राय बनाने वाली हूं, मैं कंट्रोल करना चाहती हूं लेकिन यह मुंह… मुझे पता है कि बोलकर मैं अपने काम करने के मौके खो रही हूं लेकिन यार चुप नहीं रहा जाता।

मुझे लगता है कि जब आप उन मामलों मे चुप रह जातो हो जो आपको परेशान नहीं करते इससे दिखता है कि आप कितने सशक्त हो। अपने घर पानी बिजली आती है, तो जिनके घर नहीं आती उनके लिए हम क्यों बोलें। ये वो वाली बात लगती है मुझे।
urfi javed post
हाल ही में जया बच्चन का वीडियो वायरल हुआ था। जया अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ एक फैशन शो में पहुंचीं थीं। शो को अटेंड करने के बाद एयरपोर्ट पर जया बच्चन नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ जा रही थीं जब पैप्स ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया और इस बात पर जया बच्चन आगबबूला हो गईं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1581939413088874500?ref_src=twsrc%5Etfw
जया बच्चन नव्या नवेली के साथ आगे जा रही थीं, तभी पपराजी फोटो लेने के लिए उनकी ओर बढ़ते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैमरे को देखते ही जया उन पर उंगली उठाती नजर आ रही हैं।

फोटो क्लिक करते वक्त एक फोटोग्राफर लड़खड़ा गया, जिसके बाद जया बच्चन ने कहा- उम्मीद है कि तुम दोगुने गिरोगे। जया बच्चन ने दूसरे फोटोग्राफर्स से पूछा- आप लोग कौन हैं? क्या आप मीडिया से हैं?
https://twitter.com/hashtag/JayaBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक फोटोग्राफर ने जब अपने संस्थान का नाम बताया तो हैरान होकर जया बच्चन बोलीं- ये कौन सा अखबार है? इस पूरे वाकये के दौरान नव्या नंदा नवेली अपनी नानी को शांत कराती नजर आईं। जया बच्चन नाराज दिखीं।

यह भी पढ़ें

आर्यन खान केस की जांच में NCB अधिकारियों पर गड़बड़ी का शक

Home / Entertainment / Bollywood / पैपाराजी पर जया बच्चन के भड़कने पर ठनका उर्फी जावेद का माथा, कहा- ‘इज्जत ताकतवर होने से नहीं मिलती’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो