script‘अंबानी नहीं हूं मैं… Bigg Boss में गई थीं तब मेरे ऊपर काफी कर्ज था’, Urfi Javed ने सुनाई आपबीती और हो गई ट्रोल | Urfi Javed Trolled On Her Struggle | Patrika News

‘अंबानी नहीं हूं मैं… Bigg Boss में गई थीं तब मेरे ऊपर काफी कर्ज था’, Urfi Javed ने सुनाई आपबीती और हो गई ट्रोल

Published: Sep 07, 2022 11:36:42 am

Submitted by:

Vandana Saini

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल में अपनी आपबीती सुनाई, जिसको लेकर एक्ट्रेस ट्रोल हो गईं। उन्होंने बताया कि ‘वो आखिर ‘बिग बॉस’ में क्यों गई थीं?’। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कई बड़े राज भी खोले।

Urfi Javed ने सुनाई आपबीती और हो गई ट्रोल

Urfi Javed ने सुनाई आपबीती और हो गई ट्रोल

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन अपने कपड़ो से लेकर अपने बयानों को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। वो हर अपने अजीबो गरीब फैशन से लोगों को चौंकाने का काम करती हैं। इतना ही नहीं इसके लिए उनको ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन उनको इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ता। उनके अतरंगी अंदाज की खूब आलोचना करते हैं। जहां कुछ लोग को एक्ट्रेस का ये अंदाजा काफी पसंद आता है तो कुछ लोग इसके लिए उनको ट्रोल करने से बाज नहीं आते, लेकिन इस बार उर्फी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं।
दरअसल, हाल में उर्फी ने सिद्धार्थ कानन को शो पर शिरक की थी, जिस दौरान उन्होंने अपने जीवन और बिग बग में आने का कारण भी बताया। उर्फी जावेद से इंटरव्यू के दौरान से पूछा कि ‘उन पर आरोप है कि वे मीडिया को पैसे देकर बुलाती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि ‘क्या मैं काइली जेनर हूं? कहां से आया पैसा? क्या मैं अंबानी की बेटी हूं?’। उर्फी ने जवाब देते हुए आगे कहा कि ‘कभी लोग कहते हैं कि मेरे पास पैसे नहीं हैं कपड़े पहनने के लिए। दूसरी तरफ लोग कह रहे हैं कि मैं पैसे देती हूं? आपको क्या लगता है कि कहां से मेरे पास पैसा आ रहा है? देखो मुझे’।

यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai की ‘पोन्नियिन सेलवन’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, ग्राफिक्स देखकर उड़ जाएंगे होश

https://youtu.be/yO_zHW2fXPA

उर्फी ने बात करते हुए आगे कहा कि ‘क्या आप लोगों को सच में लगता है कि मैं किसी को पैसे देकर मुझे कवर करने के लिए कहूंगी?’। उर्फी ने इंटरव्यू में बात करते हुए आगे बताया कि ‘मैं पिछले 8 साल से आर्थिक तंगी से जूझ रही थी। जब मैं बिग बॉस में आई थी तो पैसे उधार लेकर गई थी। वहां जो भी कपड़े मैंने पहने थे वो सब उधार के थे। जब मैं बिग बॉस से बाहर आई तो मेरे ऊपर काफी कर्जा था। शो में मैं केवल एक हफ्ते थी। उसमें भी मैंने कुछ ज्यादा पैसे नहीं कमाए। इसलिए अब जब मैं कुछ करके पैसे कमा रहीं हूं तो मैं सोचती हूं कि क्यों ना खुद को उसी में माहिर करूं और उससे और पैसे कमाऊं’।
https://youtu.be/g4Da4Ct45vY

उर्फी जावेद ने आगे बताया कि ‘जब मैं मुंबई तो आठ साल छोटे-छोटे काम करके ही गुजारा किया, जो भी काम मिलता था कर लेती थी। बिना मन के भी मैंने काम किया है। 15 सीरियल्स में काम किया लेकिन किसी से भी मुझे सफलता नहीं मिली। मैंने 2500 रुपये से शुरुआत की थी, और आखिरी बार एक वेब सीरीज में काम किया था, जिसके लिए मुझे महज 18 हजार रुपये मिले थे’। बात दें कि उर्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। पिछले दिनों उनको किसी ने जान से माने की धमकी दी थी, जिसके चलते वो काफी सुर्खियों में रही थीं। इसके अलावा उर्फी जावेद ने कई टीवी शो में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें

अश्लील वीडियो के चलते चर्चाओं में आई थीं Radhika Apte, इस एक्टर को मारा था थप्पड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो