उर्मिला ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी, पूजा भट्ट ने कहा दर्द दूर करने के लिए लेते हैं ड्रग्स

By: Subodh Tripathi
| Published: 17 Sep 2020, 03:01 PM IST
उर्मिला ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी, पूजा भट्ट ने कहा दर्द दूर करने के लिए लेते हैं ड्रग्स
उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी, पूजा भट्ट ने कहा दर्द दूर करने के लिए लेते हैं ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से बालीवुड में जुबानी जंग छिड़ गई है। इस मामले में कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर भी आमने-सामने आ गई है। ऐसे में जहां एक और उर्मिला ने कंगना को खरी-खोटी सुनाई है। वही पूजा भट्ट ने इसे दर्द दूर करने का जरिया बताया है।

कंगना ने बताया उर्मिला की सॉफ्ट पॉर्न स्टार

अभिनेत्री कंगना रनौत ने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न अभिनेत्री कह दिया है। कंगना के इस बयान पर कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। तो कुछ उन्हें गरिमा में रह कर बात करने की चेतावनी दे रहे हैं। कंगना ने लिखा, "मुझे स्वयं पर विश्वास है कि मैंने जीवन के साथ समझौता नहीं किया है, मेरे इर्द-गिर्द जो दबाव था, मैं उसके आगे झुकी नहीं हूं। मुझे टिकट के लिए ज्यादा काम नहीं करना पड़ेगा। वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही है। वह खुद एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार है। अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती है।"

उर्मिला ने बताया हिमाचल को ड्रग्स का गढ़

कंगना के बयान पर उर्मिला मातोंडकर ने कहा, "कंगना बेवजह विक्टिम और महिला कार्ड खेल रही है, उन्हें अगर ड्रग्स को लेकर लड़ाई करनी है , तो उन्हें अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करनी चाहिए।" उन्होंने कहा, "पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है, क्या उन्हें पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है। उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए।" ड्रग्स मामले पर अभिनेत्री पूजा भट्ट का रिएक्शन आया है। उन्होंने लिखा, "क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम छोर पर रहते हैं जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं, ताकि जीवन का दर्द दूर हो जाए? जो लोग टूटे हुए हैं क्या कोई इनके पुनर्वास में दिलचस्पी रखता है? यानि पूजा भट्ट का मानना है कि ड्रग्स जिंदगी के दर्द को कम करने का तरीका है।