scriptकसौटी जिंदगी में कोमोलिका का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को जाने क्यों नहीं मिला था काम | urvashi dholakia not get job after play komolika in kasauti zindagi | Patrika News
बॉलीवुड

कसौटी जिंदगी में कोमोलिका का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को जाने क्यों नहीं मिला था काम

उर्वशी ढोलकिया को टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की में कमोलिका के किरदार से पहचान मिली थीं। इस किरदार के बाद अभिनेत्री को पहचान तो मिली लेकिन किसी और सीरियल में काम नहीं मिला। इस बात का खुलासा खुद उर्वशी ढोलकिया ने किया हैं। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा हैं।

May 27, 2022 / 01:08 pm

Manisha Verma

urvashi dholakia not get job after play komolika in kasauti zindagi

कसौटी जिंदगी में कोमोलिका का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को जाने क्यों नहीं मिला था काम

एक्ट्रेस उवर्शी ढोलकिया 30 साल से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। लेकिन एक्ट्रेस को पहचान 2001 में एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी 2 में कमोलिका के रोल से मिली थी। इस किरदार को निभाने के बाद एक्ट्रेस को किसी पहचान की जरुरत नहीं थी।वह हर घर में काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई। लेकिन अब जाकर एक्ट्रेस ने अपने करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा हैं।
हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया हैं कि ’17 साल की उम्र में जुड़वा बेटों का जन्म हुआ। मैं जब काम पर वापस लौटी ,तो ऐसे किरदार मिले कि कोई पास में नहीं भटकता था। मुझे कोमोलिका का किरदार निभाने के बाद कोई ऑफर नहीं मिले। हर कोई मुझे उसी किरदार (कोमोलिका) से जोड़कर देखता था लेकिन, मुझे कोई दिक्कत नहीं थी।
बता दे कि एक्ट्रेस का कहना हैं कि कोमोलिका का किरदार निभाने के बाद भी कोई भी लोग उनकी काम की तारिफ नहीं करते थे। उनसे शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कहा था कि वह टीवी की अगली सेक्स बॉम्ब होंगी। एकता से ये बात सुनकर उनकी हंसी छूट गई थी। एक्ट्रेस के मुताबिक उनके दिमाग में उस वक्त ऐसा कुछ भी नहीं था।
यह भी पढ़ें

Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड आदिल ने एक्ट्रेस को BMW देने के बाद अब दुबई में खरीदा घर

आपको बता दे कि उर्वशी ढोलकिया ने दूरदर्शन के पॉपुलर टीवी सीरियल देख भाई देख से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह बिग बॉस की भी विनर रह चुकी हैं। साथ ही फिल्म नच बलिए में भी हिस्सा ले चुकी हैं। टीवी सीरियल के अलावा साल 1986 में उर्वशी ढोलकिया ने बाबुल फिल्म से अपना डेब्यू किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी ढोलकिया ने एक्टिंग से एक लंबा ब्रेक लेकर अब वापसी कर लिया हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कसौटी जिंदगी में कोमोलिका का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया को जाने क्यों नहीं मिला था काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो