scriptवाणी कपूर करना चाहती है अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक | Vaani kapoor wants to play role in kalpana chawla biopic | Patrika News
बॉलीवुड

वाणी कपूर करना चाहती है अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक

एक्ट्रेस वाणी कपूर करना चाहती है अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक

Aug 06, 2020 / 08:15 pm

Subodh Tripathi

वाणी कपूर

वाणी कपूर

बॉलीवुड में बायोपिक का क्रेज बढ़ता जा रहा है। क्योंकि ऐसी फिल्में दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद की जाती है। इसी के चलते अभिनेत्री वाणी कपूर भी बायोपिक में काम करना चाहती है। उन्होंने बताया कि वे अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला का किरदार निभाना चाहती है। क्योंकि देश भर की महिलाओं को एस्ट्रोनॉट बनने का सपना के लिए कल्पना चावला एक बहुत बड़ी रोल मॉडल है। वह प्रेरणा है और उनकी कहानी का जश्न मनाया जाना चाहिए।
एक्ट्रेस का कहना है मैं सच में उनके किरदार को निभाना चाहती हूं। यह मेरे लिए काफी सम्माननीय कदम रहेगा। एक कलाकार के तौर पर मैं जोखिम लेना पसंद करूंगी और बायोपिक में हाथ अजमाउंगी। फिलहाल वाणी कपूर अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बाटम की शूटिंग में व्यस्त है। वाणी ने बताया कि मेरे रास्ते में जो कुछ भी आया है मैंने उनमें से बेहतर को चुनने की कोशिश की है। इंडस्ट्री के कुछ लोगों के साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा। मुझे विभिन्न तरह के किरदार निभाने के मौके मिले हैं। शुद्ध देसी रोमांस में छोटे शहर की लड़की तारा, जो बेफिक्रे में एक फ्रेंच लड़की का किरदार निभाती है। वॉर में एक इंडिपेंडेंट सिंगल मदर से लेकर शमशेरा में बिल्कुल एक अलग तरह का किरदार मेरे लिए काफी अच्छा है। वाणी एक्शन, कॉमेडी ,रोमांटिक कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर शैलियों में तरह हर तरह के किरदार निभाना चाहती है।

Home / Entertainment / Bollywood / वाणी कपूर करना चाहती है अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला की बायोपिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो