scriptवरुण धवन को यूजर्स ने बताया चिपकू, कहा- ‘हर फिल्म प्रोमोशन पर हीरोइन को गोद में उठा लेते हैं एक्टर’ | varun dhawan lifts his heroine in every film promotion event | Patrika News
बॉलीवुड

वरुण धवन को यूजर्स ने बताया चिपकू, कहा- ‘हर फिल्म प्रोमोशन पर हीरोइन को गोद में उठा लेते हैं एक्टर’

इन दिनों वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में फिल्म ‘भेड़िया’ का दिल दहला देने वाला ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया। अब फिल्म की स्टारकास्ट फिल्म के प्रोमोशन में लगी हुई है। हाल ही में फिल्म का गाना ‘ठुमकेश्वरी’ रिलीज हुआ, जहां एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन ट्रेडिशनल लुक में नजर आए।

Nov 18, 2022 / 03:29 pm

Shweta Bajpai

varun dhawan lifts his heroine

varun dhawan lifts his heroine

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही अमर कौशिक (Amar Kaushik) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी खतरनाक होने वाली है। ट्रेलर को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही वरुण के फैंस भी उनकी इस अपकमिंग फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं।
एक्टर फिल्म के प्रोमोशन में जान झोंक रहे हैं। हाल ही में एक्टर्स को एक स्टेज पर यूथ के साथ परफॉर्म करते हुए देखा गया था। यहां फिल्म का गाना ‘ठुम्केश्वरी’ बज रहा है।

भीड़ वरुण और कृति को देखकर काफी क्साइटेड नजर आ रही है और जोर जोर से चिल्ला रही है। इस दौरान वरुण डांस भी करते हैं और डांस करते हुए कृति सेनन को अचानक गोद में उठा लेते हैं। ये देख फैंस और तेज तेज से चिल्लाने लगते हैं।

यह भी पढ़ें

सीन्स काटने पर भड़कीं आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल

https://twitter.com/hashtag/VarunDhawan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KritiSanon?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जहां कुछ लोग दोनों की केमेस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें इसपर ट्रोल भी कर रहे हैं। वरुण धवन के इस रवैये को यूजर्स ने चिपकू बताया है। वहीं कुछ ने याद दिलाया कि अब उनकी शादी हो गई है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब वरुण धवन ने ऐसा किया को इससे पहले ही भी वो कई अभिनेत्रियों को गोद में उठा चुके हैं। इससे पहले लगभग हर इवेंट, फिल्म प्रमोशन में वो एक्ट्रेसेज को गोद में उठाते आये हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1593542894979551232?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने अचानक से आलिया भट्ट को गोद में उठा लिया था। इतना ही नहीं उन्होंने एक अवार्ड शो के दौरान परिणीती चोपड़ा के साथ भी यहीं हरकत की थी। उन्होंने शो के दौरान परिणीती चोपड़ा का मजाक बनाते हुए उन्हें गोद में उठा लिया था।
https://youtu.be/iwcBcBy82Dw
https://youtu.be/jPbJ-izdjsA
लिस्ट यहीं खत्म नहीं हुई है उन्होंने कियारा अडवाणी, शिल्पा शेट्टी, भारती सिंह और जैकलीन फर्नांडीज को भी नहीं छोड़ा है। ये इन अभिनेत्रियों को भी गोद में उठा चुके हैं।

यह भी पढ़ें

ऋचा ने सौंदर्या और गौतम के रिश्ते को बताया फेक!

https://youtu.be/rcBeHPtF16g
https://youtu.be/D06-UfIJHeI

Home / Entertainment / Bollywood / वरुण धवन को यूजर्स ने बताया चिपकू, कहा- ‘हर फिल्म प्रोमोशन पर हीरोइन को गोद में उठा लेते हैं एक्टर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो