scriptइस YOUTUBER ने नए अंदाज में गाया सोनम-करीना का गाना ‘TAREEFAN’, पापा अनिल ने पूछा-कौन है ये? | veere di wedding sonam kapoor lisa mishra video song tareefan | Patrika News
बॉलीवुड

इस YOUTUBER ने नए अंदाज में गाया सोनम-करीना का गाना ‘TAREEFAN’, पापा अनिल ने पूछा-कौन है ये?

हाल में ‘तारीफां’ गाने को एक लड़की ने गाया है जो की एक अंग्रेजी गाने के मैशअप में है। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

May 21, 2018 / 06:05 pm

Riya Jain

tareefan

tareefan

इन दिनों पूरे देश पर सोनम कपूर और करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का बुखार चढ़ा हुआ है। सभी फिल्म की रिलीजिंग को लेकर काफी एक्साइडेड हैं। इस फिल्म का गाना ‘तारीफां’ चार्टबीट लिस्ट पर टॉप पर जगह बनाए हुए है। लेकिन हाल में इस गाने को एक लड़की ने गाया है जो की एक अंग्रेजी गाने के मैशअप में है। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

veere di wedding
खास बात यह है कि इस गानें को सुन सोनम कपूर भी इंप्रेस हो गईं। उन्होंने रवि‍वार को उसी सिंगर का वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह तारीफां गाने को अलग अंदाज में गाते दिखाई दे रही हैं। सोनम ने इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया पापा अनिल कपूर से लेकर एकता कपूर तक सभी ने उस सिंगर की तारीफ करना शुरू कर दिया। यहां तक की अनिल कपूर ने कमेंट बॉक्स ये तक पूछ डाला कि ये सिंगर कौन है?
veere di wedding

टरनेट सेंसेशन लि‍सा मिश्रा ने गाया तारीफां

‘तारीफां’ के इस नए वर्जन को इंटरनेट सेंसेशन लि‍सा मिश्रा ने गाया है। लि‍सा मिश्रा ने इस गाने से पंजाबी एक्सेंट को हटाकर मॉर्डन टोन्स के साथ गाया है जो कि शानदार लग रहा है। साथ ही वीडियो में वह इस गाने गाते वक्त गिटार भी प्ले कर रही हैं। तारीफा के इस नए वर्जन में लिसा ने जस्टिन बीबर के सुपरहिट ट्रैक ‘Let me love you’ को भी मिक्स किया है। सोनम ने लिसा के इस वीडियो को शेयर किया और महज 19 घंटों में इस वीडियो को सोनम के इंस्टा पर 7 लाख से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / इस YOUTUBER ने नए अंदाज में गाया सोनम-करीना का गाना ‘TAREEFAN’, पापा अनिल ने पूछा-कौन है ये?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो