scriptB’day Spl: पहली पत्नी को छोड़ रानी मुखर्जी के साथ 2 साल लिव इन में रहे थे ये फिल्ममेकर, जाने इनकी लवस्टोरी | birthday special unknown facts about aditya chopra | Patrika News

B’day Spl: पहली पत्नी को छोड़ रानी मुखर्जी के साथ 2 साल लिव इन में रहे थे ये फिल्ममेकर, जाने इनकी लवस्टोरी

Published: May 21, 2018 10:55:07 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

रानी और आदित्य की पहली मुलाकात संपन्न रेस्त्रां में हुई थी।

rani mukharji

rani mukharji

बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले आदित्य चोपड़ा का आज जन्मदिन है। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जैसी फिल्म बनाने वाले आदित्य आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिता यश चोपड़ा के बेटे होने के बावजूद उन्होंने अपनी बॉलीवुड में अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। आदित्य की मैरिड लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड की ग्रेसफुल एक्ट्रेस रानी मुखर्जी उनकी पत्नी हैं। आदित्य और रानी की एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम आदिरा है। आज हम आपको आदित्य के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके जीवन से जुड़े कई अनसुन किस्से बताते जा रहे हैं।

दो साल रानी के साथ रहे लीव इन में:
साल 2104 में जब रानी और आदित्य ने शादी की तो पूरा इंडस्ट्री के लिए ये शॉक्ड न्यूज थी। दोनों ने अफेयर की खबरें तो पूरी बी टाउन में मशहूर थे लेकिन कभी दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। वहीं शादी के बाद भी लंबे समय तक दोनों कभी मीडिया के सामने नहीं आए। खबरों की माने तो शादी के पहले आदित्य दो साल तक रानी के जुहू बंगले में लिव इन में रहते थे।

 

aditya chopara and rani mukharji

रानी की वजह से टूटी आदित्य की पहली शादी:
खबरों की माने तो आदित्य की पहली शादी टूटने की बड़ी वजह रानी को माना जाता है। आदित्य की पहली पत्नी का नाम पायल मल्होत्रा है। शादी के 6 साल साथ रहने के बाद भी दोनों की कोई संतान नहीं हुई। सुनने में आता है कि शादी के बाद आदित्य और पायल 6 महीने तक हनीमून पर रहे थे। दोनों ने हनीमून के दौरान पूरी दुनिया घूमी थी। बता दें कि आदित्य की पहली पत्नी पायल, यश चोपड़ा के दोस्त की बेटी थीं और आदित्य की बचपन की दोस्त भी थीं। शादी की शुरुआत में सब ठीक थी लेकिन 6 साल बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। आदित्य ने पायल से तलाक लेने का फैसला कर लिया।

aditya chopara and rani mukharji love story

रानी की वजहे से घर छोड़ होटल में रहे आदित्य:
आदित्य की उनकी पहली पत्नी पायल के तलाक लेने की बात से उनके पिता यश चोपड़ा काफी नाराज थे। उन्होंने इस बात पर अपनी बहू का साथ देने का फैसला किया। वहीं उन्होंने आदित्य को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने। यश चोपड़ा के दबाव डालने पर आदित्य ने अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया और होटल में रहने लगे। बेटे की जिद के आगे आखिरकार यश चोपड़ा को भी झुकना पड़ा।

रानी से पहली मुलाकात रेस्त्रां में हुई:
बता दें कि रानी और आदित्य की पहली मुलाकात संपन्न रेस्त्रां में हुई थी। आदित्य केा लगा कि रानी खुद उनसे मिलने आएंगी लेकिन उनका ये सोचना गलत रहा। मुलाकात के दौरान वहां मौजूद करण जौहर से आदित्य ने रानी को उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में कास्ट करने के लिए कहा। क्योंकि आदित्य रानी की एक्टिंग पहले ही ‘राजा की आएगी बारात’ में देख चुके हैं।

aditya chopara and rani mukharji live in relationship

डेट पर ले जाने के लिए रानी के पैरेंट्स से ली इजाजत:
एक इंटरव्यू के दौरान ने रानी बताया था, ‘शादी से पहले जब आदित्य पहली बार उन्हें डेट पर ले गए थे तो घर आकर उनके पैरेंट्स से पूछा था कि क्या मैं आपकी बेटी को डेट पर ले जा सकता हूं।’ वहीं उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने आदित्य के तब डेट किया जब उनका तलाक हो गया था। रानी अपने पति को भगवान शिव की तरह मानती हैं। इसकी वजह है उनका हमेशा शांत रहने वाला स्वभाव।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो