scriptVirat Kohli की Ex-Girlfriend ने खोला राज, गुस्से में कह दी ऐसी बात… | Virat Kohli's Ex-Girlfriend angrily said such a thing opened secret | Patrika News
बॉलीवुड

Virat Kohli की Ex-Girlfriend ने खोला राज, गुस्से में कह दी ऐसी बात…

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अक्सर किसी ना किसी कारण वह सुर्खियों में बने रहते हैं। वही अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड (Ex-Girlfriend) ने एक चौकाने वाला खुलासा किया हैं। चलिए जानते हैं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने क्या कहा हैं…

Apr 27, 2022 / 02:48 pm

Manisha Verma

Virat Kohli's Ex-Girlfriend angrily said such a thing opened secret

Virat Kohli’s Ex-Girlfriend angrily said such a thing opened secret

विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम ब्राजील की एक्ट्रेस और मॉडल इजाबेल लिटे के साथ भी जुड़ा था। इजाबेल की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं। दोनों ने 2012 से 2014 के बीच एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों की कुछ तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।
इजाबेल लिटे को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। वह बाॅलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म तलाश से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा भी इजाबेल बॉलीवुड के कुछ प्रोजेक्ट में नज़र आ चुकी हैं। हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में इजाबेल ने कुछ ऐसा कह दिया हैं जिसको लेकर अब बवाल शुरु हो गया हैं।
इजाबेल लिटे ने एक इंटरव्यू में विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ अफेयर की बात स्वीकारी भी है। इजाबेल ने एक इंटरव्यू में कहा है कि हां, हमने दो साल के लिए एक-दूसरे को डेट किया था। बाद में रिलेशनशिप दोनों की सहमति से खत्म हुआ था, हम अभी भी बात करते हैं।साल 2011 में टीम इंडिया के क्रिकेट विश्व कप जीतने के बाद विराट कोहली को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।
बता दे कि इसी दौरान दोनो की मुलाकात हुई थी फिर दोनो को साथ में सिंगापुर में शॉपिंग करते कई फोटोज वायरल हुईं। माना गया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन फिर अचानक दोनों की राह जुदा हो गई। यह मामला तब सबके सामने आया जब एक फिल्म प्रमोशन के दौरान इजाबेल से विराट के बारे में पूछा गया और वह गुस्सा गईं।
आपको बता दे कि जब एक पत्रकार ने इजाबेल से विराट के साथ लंबे समय से न दिखने को लेकर सवाल किया था। इस बात को सुनते ही इसपर इजाबेल गुस्से में बोलीं- हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे और यह रिश्ता आपसी सहमति के साथ खत्म हुआ. अब हम अच्छे दोस्त हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Virat Kohli की Ex-Girlfriend ने खोला राज, गुस्से में कह दी ऐसी बात…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो