scriptएक NRI की नजर से दुनिया देखेगी ‘ये है इंडिया’, देखें वीडियो | Watch: Retd. General V.K. Singh launched the trailer of upcoming film 'Yeh Hai India' | Patrika News
बॉलीवुड

एक NRI की नजर से दुनिया देखेगी ‘ये है इंडिया’, देखें वीडियो

रिटायर्ड जनरल वीके सिंह ने लॉन्च किया इस फिल्म का ट्रेलर…

जयपुरJul 07, 2017 / 02:11 pm

dilip chaturvedi

he hai india

he hai india

मुंबई। देशभक्ति पर आधारित है फिल्म ‘ये है इंडिया’, जिसका ट्रेलर रिटायर्ड जनरल वीके सिंह ने जारी किया। ट्रेलर की शुरुआत एक एनआरआई से होती है , जो यूके में पला बड़ा है और भारत के बारे में वही बातें सुनता आया है कि भारत एक विशाल आबादी, प्रदूषण और गरीबी के लिए जाना जाता है। यह लड़का देश के बारे में रूढि़वादी विचारों के साथ भारत में आता है और उसकी धारणा कैसे बदलती है, इसी की कहानी बखूबी बयां की गई है। बता दें कि भारत के दर्शकों में अपने पहले मोशन पोस्टर के वाहवाही के बाद फिल्म ‘ये है इंडिया’ कान फिल्म फेस्टिवल 2017 में काफी चर्चा में रही थी।


फिल्म के लीड रोल में पंजाबी एक्टर गैवी चहल और डियाना उप्पल नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी फिल्म के निर्देशक लोम हर्ष के निजी जीवन से प्रेरित है। यह लोम की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है, जबकि इससे पहले लोम हर्ष ऑस्ट्रेलिया में कई अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके हैं।

फिल्म में मोहन अगाशे, मोहन जोशी और सुरेंद्र पाल भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। हैं। डीएलबी फिल्मस प्रॉडक्शंस के बैनर में तले बनी इस फिल्म को संदीप चौधरी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 4 अगस्त को शाहरुख खान की फिल्म के साथ रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / एक NRI की नजर से दुनिया देखेगी ‘ये है इंडिया’, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो