कोरोना संकट खत्म होने के बाद ये काम करने को बेताब है सोनाक्षी सिन्हा, सोशल मीडिया पर जताई इच्छा

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 06 Apr 2020, 06:11 PM IST
कोरोना संकट खत्म होने के बाद ये काम करने को बेताब है सोनाक्षी सिन्हा, सोशल मीडिया पर जताई इच्छा
Sonakshi Sinha

इंस्टाग्राम पर 1.9 करोड़ फॉलोवर्स होने का जश्न मनाते हुए अभिनेत्री ने अपनी इच्छा के बारे में बताया।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही कोरोनोवायरस संकट के खत्म होने की उम्मीद कर रही हैं। साथ ही उनका कहना है कि यह सब खत्म होने के बाद वह सबसे पहले समुद्र में गोते लगाना चाहती हैं। इंस्टाग्राम पर 1.9 करोड़ फॉलोवर्स होने का जश्न मनाते हुए अभिनेत्री ने अपनी इच्छा के बारे में बताया।

Sonakshi Sinha

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो के साथ सोनाक्षी ने लिखा, 'आठ दिनों के सोशल मीडिया से दूरी के बाद मैं यहां 1.9 करोड़ फॉलोवर्स होने की खुशी में और आप सबका शुक्रिया अदा करने के लिए वापस आई हूं, यह वीडियो पुराना है और साथ ही यह सब खत्म होने के बाद मैं फिर से इसे करना चाहती हूं।' सोनाक्षी ने एक वीडियो साझा किया, जो उनकी छुट्टियों के दौरान का लगता है। क्लिप में वह पानी में कूदती हुई दिखाई दे रही हैं और खुश दिख रही हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिना दीपिका पादुकोण ने बताया था कि वे लॉकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या काम करेंगी। दीपिका ने बताया कि 14 अप्रेल को लॉकडाउन समाप्त हो जाएगा। उन्होंने बताया कि मैं सबसे पहले अपने पैरेंट्स के पास जाऊं, क्योंकि मैं पहले ही उनसे मिलने बैंगलोर जाने वाली थीं। इसके बाद शकुन के साथ 2 महीने के लिए शूट के लिए बाहर जा रहे हैं।

Sonakshi Sinha
Deepika Padukone Deepika Padukone latest news
Show More