scriptजब लिप-लॉक वाले इन पोस्टर्स ने मचा दिया था तहलका, इन एक्ट्रेस को करना पड़ा था Kiss | when actor actresses did liplock for the films posters | Patrika News
बॉलीवुड

जब लिप-लॉक वाले इन पोस्टर्स ने मचा दिया था तहलका, इन एक्ट्रेस को करना पड़ा था Kiss

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले आधे दशक में काफी कुछ बदल गया है। सिल्वर स्क्रीन पर ये बदलाव हर कोने में देखा गया है। फिल्म की स्क्रिप्ट, कैरेक्टर, बजट, स्क्रीनप्ले, बोल्डनेस औऱ यहां तक कि खुद ऑडियन्स भी।

नई दिल्लीJan 18, 2022 / 05:41 pm

Shivani Awasthi

bollywood_kissing_scenes_poster.jpg

BOLLYWOOD ACTRESS

फिल्मों को लेकर दर्शकों में बदलाव में ही वो वजह है कि मेन स्ट्रीम सिनेमा 180 डिग्री में पलट गया है। आज लोग मिडिल मैन की स्टोरी से लेकर बोल्ड सीन्स तक सब कुछ देखने के लिए राजी है औऱ उसके हक में भी। यही वजह है एक्टर औऱ एक्ट्रेसेज से यह डिमांड की जाती है कि वे पर्दे पर एक लेवल बढ़कर दिखाई दें। यहीं वजह है कि फिल्म में बोल्ड सीन्स की इतनी रिक्व्यारमेंट है।
फिल्म के अंदर से बाहर तक मंच पर अब वो परोसा जाता है जो दर्शकों को पसंद आ रहा है। इसका सबसे सटीक उदाहरण है फिल्म के पोस्टर। हमेशा से ही बैनर या पोस्टर किसी भी चीज की ब्रांडिग या उसके ऐड के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों की बात करें तो ट्रेलर के अलावा ये वो दूसरी चीज होती है जो लोगों को अपनी बात कहने के लिए राजी करती है।
अब अगर फिल्म बोल्ड सीन या न्यू जनरेशन को फोकस्ड करके बनी है तो जाहिर सी बात है पोस्टर पर भी उसका कुछ असर तो देखने को मिलता है। यही वजह है कि सेलेब्स महज एक पोस्टर के लिए किसिंग सीन या फिर बोल्ड सीन देने के लिए बाध्य होते हैं।
यह भी पढ़ेंः स्कूल के ज़माने में ऐसी दिखती थी दिशा पाटनी, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप

आज की इस स्टोरी में हम उन सेलेब्स पर नजर डालने जा रहे हैं जिन्होंने एक पोस्टर के लिए किसिंग सून शूट किया है। इस लिस्ट में कियारा आडवाणी से लेकर दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। आइए डालते हैं एक नजर-
1-इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है कियारा आडवाणी का जिन्होंने फिल्म कबीर सिंह के पोस्टर के लिए खासकर किसिंग सीन शूट किया था।

kabir_singh.jpg
2- साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म बेफिक्रे में रणवीर सिंह और वाणी कपूर ने भी लिपलॉक शूट किया था।
befikre_image.jpg
3- साल 2020 में रिलीज हुई फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी ने भी लिपलॉक शूट किया था।

malang_image.jpg
4- आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के पोस्टर के लिए भी लिपलॉक शूट किया है।
chandigadh_kare_ashique_image.jpg
5- दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म गहराईयां के पोस्टर के लिए लिपलॉक करती नजर आई हैं। उनके इस पोस्टर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि यह फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन फिल्म के पोस्टर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी बोल्ड होने वाली है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब लिप-लॉक वाले इन पोस्टर्स ने मचा दिया था तहलका, इन एक्ट्रेस को करना पड़ा था Kiss

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो