scriptजब Salman Khan से रिश्ते पर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या ने दिया था ऐसा जवाब | When Salman Khan was asked a question about her relationship, Aishwarya gave this answer | Patrika News
बॉलीवुड

जब Salman Khan से रिश्ते पर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या ने दिया था ऐसा जवाब

Aishwarya Rai And Salman Khan: ऐश्वर्या राय और सलमान खान कभी रिलेशनशिप में थे, लेकिन एक झगड़े के बाद उनका रिश्ता टूट गया था। फिर जब एक बार ऐश्वर्या से सलमान खान के बारे में पूछा गया तो वो भड़क गई थीं।

मुंबईApr 17, 2024 / 12:27 pm

Jaiprakash Gupta

Aishwarya Rai And Salman Khan

ऐश्वर्या राय और सलमान खान

Aishwarya Rai And Salman Khan: ऐश्वर्या राय और सलमान खान ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं। मगर ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला।
2003 में फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट पर सलमान और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बीच काफी बड़ा झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और यही कारण था कि ऐश्वर्या को ये फिल्म छोड़नी पड़ी। इस झगड़े के बारे में बात करते हुए सिम्मी ग्रेवाल ने ऐश्वर्या से कुछ सवाल पूछे थे।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
aishwarya_rai_and_salman_khan.jpg
जब सिम्मी ग्रेवाल ने उनसे उनके एक्स के बारे में पूछना चाहा तो ऐश्वर्या ने तुरंत इस पर बात करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वो पब्लिक प्लेटफॉर्म पर सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बात नहीं करना चाहतीं। फिर सिम्मी ने थोड़ा और जोर दिया।

यह भी पढ़ें

परेशान हैं अमिताभ बच्चन, सता रहा बहुत बड़ा खतरा, बोले 1954 में ही हो गई थी भविष्यवाणी



salman-khan.jpg
उन्होंने पूछा क्या आप इसे नकारात्मक रूप से लेती हैं। तब ऐश्वर्या ने कहा- ‘मैं अपनी बुरी यादों को भुला चुकी हूं। ये अतीत की बात है और उसे वहीं रहने दें।’ इसके बाद ऐश्वर्या ने इस पर बात नहीं की।

यह भी पढ़ें

पहली सैलरी 150 रुपये, बॉलीवुड में भी किया खूब संघर्ष, अब हैं 2500 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक

ऐश्वर्या ने सलमान खान से रिश्ता टूटने के बाद 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी। उनकी एक प्यारी-सी बेटी है, जिसका नाम आराध्या है। वहीं सलमान खान अभी तक सिंगल हैं। उनका नाम कटरीना कैफ और यूलिया वंतूर जैसी एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है।

Home / Entertainment / Bollywood / जब Salman Khan से रिश्ते पर पूछा गया था सवाल, ऐश्वर्या ने दिया था ऐसा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो