scriptजब अनन्या पांडे ने तारा सुतारिया को किया प्रपोज, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन | when ananya panday proposed to tara sutaria on the sets | Patrika News
बॉलीवुड

जब अनन्या पांडे ने तारा सुतारिया को किया प्रपोज, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

फिल्म में तारा और अनन्या जितना एक दूसरे से लड़ते थे उसके उल्टा दोनों रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड करते हैं।

मुंबईJun 06, 2020 / 06:25 pm

Shaitan Prajapat

ananya_panday.jpg

Ananya Panday Shares Her First Photo Shoot

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से ही अभिनेत्री तारा सुतारिया ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था। दोनों एक्ट्रेस के साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में थे। फिल्म में तारा और अनन्या जितना एक दूसरे से लड़ते थे उसके उल्टा दोनों रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड करते हैं।
Ananya Panday
एक बार तीनों कलाकार करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे तब फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा का एक वीडियो दिखाया गया था जिसमें वह दोनों एक्ट्रेस की बॉन्डिंग के बारे में बताते हैं। पुनीत कहते हैं कि तारा और अनन्या हमेशा सेट पर एक दूसरे के साथ होते थे। पुनीत ने बताया था कि एक बार तो अनन्या ने तारा को प्रपोज तक कर दिया था और तारा ने भी उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया था।
kartik aaryan and ananya pande
अनन्या पांडे ने कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की गॉसिप गर्ल्स के बारे में खुलासा किया। अनन्या कहती हैं कि करीना कपूर, करण जौहर, रणबीर कपूर जैसे कि सब कहते हैं इन लोगों को सबके बारे में सबकुछ पता होता है। मुझे लगता है कि ये तीनों बॉलीवुड इंडस्ट्री की गॉसिप गर्ल्स हैं। हालांकि, सभी को पता है कि करीना गॉसिप के बारे में काफी जानी जाती हैं लेकिन रणबीर कपूर का नाम इस लिस्ट में शॉकिंग रहा। आपको बता दें कि अनन्या पिछली बार फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आई थीं। इसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ काम किया था। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / जब अनन्या पांडे ने तारा सुतारिया को किया प्रपोज, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो