script‘मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकी’ जब 6 बच्चों के पिता धर्मेंद्र ने कही थी ऐसी बात | when bollywood actor dharmendra said no one can do his sterlization | Patrika News
बॉलीवुड

‘मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकी’ जब 6 बच्चों के पिता धर्मेंद्र ने कही थी ऐसी बात

धर्मेंद्र बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता है जो अपने फिल्मों के अलावा अपने दिल की बात वह बड़ी ही बेबाकी से कहने के लिए भी जाने जाते हैं।

नई दिल्लीApr 22, 2022 / 04:04 pm

Sneha Patsariya

dharmender
बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर धर्मेन्द्र को भला कौन नहीं जानता। अपने बिंदास अंदाज और पर्सनैलिटी से वे हर किसी के चहिते माने जाते है। वे अक्सर बेबाकी से बोलते पाए जाते है और जो दिल में होता है वहीं जुबान पर भी के आते है। वे इसी वजह से ट्रॉल भी किए जाते है मगर वे हर किसी के दिल में अपनी एक खास जगह भी बनाए हुए है। आज हम आपको धर्मेंद्र से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपकी भी हसी छुट जाएगी।
बता दें साल 2017 में फिल्म आई थी पोस्टर बॉयज जिसमें धर्मेंद्र के बेटे सनी और बॉबी लीड रोल में थे। यह फिल्म नसबंदी पर आधारित थी। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होना था। सनी, बॉबी सहित धर्मेंद्र भी वहां मौजूद थे। तो इसी फिल्म पर बोलते हुए धर्मेंद्र ने कहा – की मैंने डायरेक्टर को कहा था कि नसबंदी और शराब बंदी छोड़ कुछ ऐसी कहानी लेकर जिसमें ज्यादा तकलीफ न हो।
दरअसल, देओल फैमिली के विजेता प्रोडक्शन के तले नसबंदी पर एक फिल्म बनी थी ‘पोस्टर ब्वॉयज’। इसके ट्रेलर लॉन्च पर सनी और बॉबी देओल सहित धर्मेन्द्र मौजूद थे। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में धर्मेन्द्र ने फिल्म पर ऐसी टिप्पणी कि वहां मौजूद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया। एक्टर ने कहा,’इसी विषय पर एक मराठी फिल्म बहुत चली थी, लेकिन ये वाली उससे भी बड़ी मूवी साबित होगी। हम 55 वर्षों से इंडस्ट्री में हैं और हमेशा ढाई किलो का हाथ देखा है। मेरे परिवार की ओर से नसबंदी पर ये फिल्म है। मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकी। मैंने निर्देशक श्रेयस से कहा कि ऐसी कहानी लेकर आओ जिसमें नसबंदी और शराबबंदी न हो। कुछ इस तरह की बंदी हो कि तकलीफ न हो।’ अभिनेता के मुंह से इतनी सरलता से कही इस बात को सुनकर लोग हंस नहीं रोक पाए।
गौरतलब है कि धर्मेन्द्र ने बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी से शादी की थी मगर वे पहले से भी शादी शुदा थे. बता दे की उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. और इस शादी के रहते ही उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी से शादी की. गौरतलब है कि दोनों पत्नियों से धर्मेन्द्र के कुल 6 बच्चे हुए थे. पहली शादी से सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां अजीता देओल और विजेता देओल हैं. वहीं हेमा मालिनी से शादी से उन्होंने और दो बेटियो को जन्म दिया जिनका नाम ईशा देओल और अहाना देओल है। धर्मेन्द्र नाना और दादा भी बन चुके हैं। फिलहाल अभिनेता मुंबई शहर के शोर से दूर अपने फार्महाउस पर रहते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मेरी नसबंदी तो कुदरत भी नहीं कर सकी’ जब 6 बच्चों के पिता धर्मेंद्र ने कही थी ऐसी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो