scriptभूख से रोते Varun Dhawan के लिए Divya Bharti ने बनाया था ऑमलेट, ऐक्टर ने कहा था-वो होतीं तो साथ काम करता | when divya bharti cooked omelette for varun dhawan | Patrika News
बॉलीवुड

भूख से रोते Varun Dhawan के लिए Divya Bharti ने बनाया था ऑमलेट, ऐक्टर ने कहा था-वो होतीं तो साथ काम करता

वरुण धवन ने बताया था कि कैसे वो एक बार दिव्या भारती के सामने रोने लगे थे। तब उन्हें चुप कराने के लिए उस समय की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस ने उनके लिए कुछ स्पेशल बनाया था।

नई दिल्लीApr 24, 2022 / 07:29 pm

Sneha Patsariya

बद्रीनाथ की दुल्हनिया, बदला जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले वरुण धवन 35 साल के हो गए हैं, आज उनका जन्मदिन है, उन्होंने 2012 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन बचपन से ही वह फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों के बीच रहे हैं। उनके पिता डेविड धवन ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। । डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे होने को कारण वरुण बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री से वाकिफ हैं। एक्टर ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था।
इसके बाद उन्होंने कई सारी फिल्में की जिसमें कॉमेडी, रोमांटिक मूवीज शामिल है। वरुण धवन को बचपन में फिल्म स्टार्स के मुलाकातों के कई मजेदार किस्से याद हैं। उन्होंने कई तस्वीरें भी सहेज कर रखी हैं। लेकिन एक किस्सा वह आज तक नहीं भूले हैं। क्या आप जानते है कि एक्ट्रेस दिव्या भारती ने उनके लिए ऑमलेट बनाया था।
divya-bharti-varun-dhawan.jpg
दिव्या भारती ने जब बनाया था ऑमलेट
वरुण धवन ने बताया कि जब फिल्म शोला और शबनम की शूटिंग हो रही थी तो उस फिल्म को मेरे पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे थे। दिव्या भारती इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थी। 2019 में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में उनके एक फैन के सवाल को पूछा गया। वरुण के फैन ने उनसे पूछा कि अगर आप वापस 80 के दौर में जा सके या 90 के दौर में जा सकें तो आप किस अभिनेत्री के साथ काम करना चाहेंगे। जिसके जवाब में वरुण कहते हैं कि पहली अभिनेत्री होंगी दिव्या भारती, मुझे उनके साथ काम करना काफी अच्छा लगता।
साझा की दिव्या भारती के साथ की यादें
दिव्या भारती के साथ अपनी यादों को साझा करते हुए वरुण धवन ने बताया कि मेरी उनके साथ बचपन की यादें जुड़ी हैं, जब मैं बच्चा था तो भूख से काफी रोता था, उस वक्त दिव्या भारती ने मेरे लिए ऑमलेट बनाया था। जब शोला और शबनम फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब की यह घटना है। इसके बाद वरुण ने बताया कि वह करिश्मा कपूर के साथ काम करना चाहेंगे, वह मेरी हमेशा से पसंदीदा अभिनेत्री हैं। यह करिश्मा जी को भी पता है। मैं लोलो से प्यार करता हूं, तीसरी अभिनेत्री की बात करूं तो वह जूही चावला होंगी क्योंकि मुझे उनकी कॉमेडी पसंद है।
फिल्मों की बात करें तो वरुण धवन इस समय फिल्म बवाल की शूटिंग में बिजी है। इसकी शूटिंग के सिलसिले में हाल ही में वो कानपुर में नजर आए थे। इस दौरान एक्टर कानपुर की गलियों में सड़क पर बुलेट दौड़ाते नजर आए थे। इसके अलावा एक्टर फिल्म जुग-जुग जियो और कॉमेडी-हॉरर मूवी भेड़िया को लेकर चर्चा में हैं। भेड़िया फिल्म में एक्टर के साथ कृति सेनन हैं औऱ ये कॉमेडी हॉरर है।

Home / Entertainment / Bollywood / भूख से रोते Varun Dhawan के लिए Divya Bharti ने बनाया था ऑमलेट, ऐक्टर ने कहा था-वो होतीं तो साथ काम करता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो