scriptLock Upp: ‘मैं 6 साल का था..उस वक्त नहीं समझ आता था’- सीक्रेट शेयर कर कंगना के सामने रोने लगे मुनव्वर फारूकी | Munawar Faruqui reveals his Secret in Lock Upp | Patrika News

Lock Upp: ‘मैं 6 साल का था..उस वक्त नहीं समझ आता था’- सीक्रेट शेयर कर कंगना के सामने रोने लगे मुनव्वर फारूकी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2022 06:12:51 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

मुनव्वर फारूकी ने एक बार फिर से अपने जीवन से जुड़ा एक दर्दनाक किस्सा साझा किया है। उनका किस्सा सुन कंगना रनौत और बाकी कंटेस्टेंट काफी इमोशनल दिखाई दिए है

munawar
ऑल्ट बालाजी के रिएलटी शो ‘लॉक अप’ में कंटेस्टेंट्स के एक से बढ़कर एक राज सुनने को मिल रहे हैं। जो कभी मजेदार तो कभी ट्रॉमेटिक होते हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लॉक अप (Lock Upp) का एक उसूल है। वह ये कि अगर गेम में बने रहना है तो अपने मन में छिपे राज से पर्दा उठाना होगा। 27 फरवरी से शुरू हुए इस रियलिटी शो को करीब-करीब दो महीने तो हो गए हैं। ऐसे में कई कंटेस्टेंट्स अंदर गए और कइयों ने सीक्रेट्स बताकर खुद को सेफ भी कर लिया।
कभी मंदाना करीमी ने फिल्ममेकर के साथ अपने रिश्तों का खुलासा किया तो कभी अंजलि अरोड़ा और अजमा फल्लाह ने पैसों के लिए जो किया उस पर से पर्दा उठाया। जजमेंट डे पर एक-से-एक चौंकाने वाली चीजें सुनने को मिल ही जाती हैं। अब ऐसे ही एक बार फिर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ हैरान कर देने वाली बातें बताई हैं, जिसे सुनकर कंगना समेत सभी कंटेस्टेंट्स इमोशनल हो जाते हैं।
‘लॉक अप’ के इस एपिसोड का प्रोमो ऑल्ट बालाजी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसमें दिखाया गया है कि मुनव्वर फारूकी का नाम इस हफ्ते चार्जशीट में शामिल है। उनके साथ इस लिस्ट में सायशा शिंदे, अंजलि अरोड़ा और आजमा फला भी हैं। जजमेंट डे पर होस्ट कंगाना रनोट सभी को अपना सीक्रेट रिवील कर सेफ होने का मौका देती हैं। इसके बाद कंगना चार प्रतियोगियों को बेनकाब जोन में जाने के लिए कहती हैं। सभी को सीक्रेट से जुड़े शब्द स्क्रीन पर दिखाया जाता है और बाद में कंगना चारों कैदियों को बजर दबाने के लिए कहती हैं। जिसमें पहली बाजी मुनव्वर को मिली। बजर राउंड के बाद कंगना ने कहा कि मुनव्वर अपना राज बाताएंगे।
इसके बाद मुनव्वर कहते हैं, ‘मैंने कभी ये चीज किसी से शेयर नहीं की क्योंकि मुझे उन लोगों का सामना करना पड़ता था। जब मैं 6 साल का था। ऐसा होता है…. बहुत क्लोज फैमिली होती है और कभी-कभी….. मुझे उस वक्त नहीं समझ आता था। और 4-5 साल तक लगातार चलता रहा। चौथे साल जब वह चीज बहुत ज्यादा हो गई….।’ वीडियो में मुनव्वर का सीक्रेट सुनकर हर कोई इमोशनल हो जाता है। यहां तक कि कंगना भी चौंक जाती हैं। कॉमेडियन का सीक्रेट सुनकर प्रिंस नरूला, मुनव्वर को गले लगा लेते हैं और उन्हें हिम्मत देते नजर आते हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले भी शो के दौरान मुनव्वर फारूकी कई बड़े खुलासे कर चुके हैं। अंजलि अरोड़ा से गहरी दोस्ती होने के बाद मुनव्वर ने बताया था कि वो शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। उन्होंने कहा था कि वो बेटे के लिए ही शो में आए हैं। इसके अलावा उन्होंने अपनी मां के निधन को लेकर भी खुलासा किया था और बताया था कि उनकी मां ने आत्महत्या की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो