scriptWhen these superstars started crying bitterly in front of the camera | जब रोक नहीं पाए आंसू और कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगे ये सुपरस्टार्स | Patrika News

जब रोक नहीं पाए आंसू और कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगे ये सुपरस्टार्स

रोना एक स्वाभिक प्रक्रिया है, इसलिए रोना हर किसी को आता है। फिर चाहें वो एक सामान्य व्यक्ति हो या फिर फिल्मों में फौलादी जिस्म, ऊंची आवाज, सख्त मिजाज में नजर आने वाले एक्टर्स।

Updated: November 30, 2021 03:55:45 pm

नई दिल्ली: रोना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है, इसलिए दुख-सुख या किसी परेशानी में रोना हर किसी को आता है। फिर चाहें वो एक सामान्य व्यक्ति हो या फिर फिल्मों में फौलादी जिस्म, ऊंची आवाज, सख्त मिजाज में नजर आने वाले एक्टर्स। आज हम आपको उन्हीं सुपरस्टार के बारे में बता रहे हैं जो बाहर से तो बहुत सख्त नजर आते हैं, लेकिन इन्हें भी भावुक होते हुए कैमरे के सामने रोते देखा गया है। आइये जानते हैं इन स्टार्स के बारे में।
When these superstars started crying bitterly in front of the camera
Salman Khan
सलमान खान- सलमान खान सुल्तान और ट्यूबलाइट की शूट‍िंग के दौरान सलमान कहानी में इतना खो गए थे कि अपने आंसुओं को बहने से रोक नहीं पाए थे। वहीं, एक बार फैंस का अभ‍िवादन करते हुए भी सलमान इमोशनल हो गए थे। इसके अलावा सलमान, बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन के एव‍िक्शन पर भी इमोशनल होकर रो गए थे।
john_2.jpgजॉन अब्राहम- अभी हाल ही में फिल्मों में अपने एक्शन सीन्स करने वाले एक्टर जॉन अब्राहम केबीसी 15 के सेट पर पहुंचे थे। यहां उनका इमोशनल साइड देखने को मिला था। दरअसल जॉन को जानवरों से बेहद लगाव है। ऐसे में वो अमिताभ बच्चन को एक कुत्ते के साथ हुई दर्दनाक घटना का जिक्र सुनाते हुए रो पड़े थे।
amitabh2.jpgअमिताभ बच्चन- अमिताभ बच्चन भी केबीसी 12 के एक एप‍िसोड में अपने 75वें जन्मद‍िन के मौके पर, बिग बी अपने कॉलेज से लेकर बॉलीवुड में कर‍ियर के शुरुआती दिनों का एक वीड‍ियो देखकर भावुक होकर रोने लगे थे। इसके अलावा वो कई बार अपने बाबूजी हर‍िवंश राय बच्चन को भी याद कर इमोशनल हो जाते हैं।
aamir.jpgआमिर खान- आमिर खान ने सत्यमेव जयते शो में कई भावनात्मक कहान‍ियां लोगों के सामने पेश की हैं। इनमें कुछ लोगों की कहानी आमिर का दिल छू गई थी, जिन्हें सुनात हुए आमिर खुद रोने से रोक नहीं पाए थे। शो के कई एप‍िसोड्स में आमिर अपने आंसू पोंछते देखा जा सकता है।
यह भी पढ़ें

जब गोविंदा पर भड़क गए थे अमरीश पुरी, सबके सामने मार दिया था थप्पड़

sanjay.jpgसंजय दत्त- जब संजय दत्त को गैर कानूनी रूप से घर में हथ‍ियार छ‍िपाने का आरोप में सजा सुनाए जाने के बाद संजय मीड‍िया के सामने ही रो पड़े थे। संजय अपनी बेटी त्रिशाला दत्त से बेहद प्यार करते हैं। जब एक इवेंट में बेटी का ऑड‍ियो क्ल‍िप सुनाया गया, तब संजय स्टेज पर इमोशनल होकर अपने आसूं रोक नहीं पाए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौतीधोनी का पहला प्यार है Indian Army, 3 किस्से जो लगाते हैं इस बात पर मुहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.