scriptWhen angry Amrish Puri slapped Govinda in front of everyone on set | जब गोविंदा पर भड़क गए थे अमरीश पुरी, सबके सामने मार दिया था थप्पड़ | Patrika News

जब गोविंदा पर भड़क गए थे अमरीश पुरी, सबके सामने मार दिया था थप्पड़

अमरिश पुरी हमेशा शूटिंग समय पर पहुंच जाया करते थे। लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि उनकी किसी बात को लेकर अपने को-स्टार गोविंदा से बहस हो गई। जिसके बाद उन्होंने गोविंदा को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था।

Updated: November 30, 2021 12:22:42 pm

नई दिल्ली: फिल्मों में विलेन के रूप में दमदार एक्टिंग करने वाले बॉलीवुड के फेमस अभिनेता अमरीश पुरी (Amrish Puri) आज भी अपने किरदार के लिए याद किए जाते हैं। अमरीश पुरी फिल्मों को लेकर सजग रहने वाले और वक्त के पाबंद थे। इसलिए वो हमेशा शूटिंग पर समय से पहुंच जाया करते थे। लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि उनकी किसी बात को लेकर अपने को-स्टार गोविंदा से बहस हो गई। जिसके बाद उन्होंने गोविंदा को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। आइये जानते हैं इस दिलचस्प किस्से के बारे में।
When angry Amrish Puri slapped Govinda in front of everyone on set
Amrish Puri anf Govinda
सेट पर पहुंचते ही गोविंदा पर भड़क गए
दरअसल 80 और 90 के दशक में गोविंदा का इंडस्ट्री में सितारा बुलंदी पर था। उनके पास फिल्मों की लाइन लगी रहती थी और वो भी सभी फिल्में साइन कर लिया करते थे। शायद इसलिए वो शुटिंग पर हमेशा लेट पहुंचा करते थे। ऐसे में एक बार गोविंदा और अमरीश पुरी फिल्म में साथ काम कर रहे थे। अमरीश पुरी शिप्ट के अनुसार 9 बजे सेट पर पहुंच जाते थे। एक बार अमरीश पुरी अपने समय पर 9 बजे शुटिंग पर पहुंच गए। वहीं, गोविंदा इतना लेट हो गए कि 9 की बजाय शाम 6 बजे सेट पर पहुंचे। इस बात से अमरीश पुरी बेहद नाराज हो गए और गोविंदा पर भड़क गए।
दोनों के बीच गहमागहमी शुरू हो गई

इसके बाद दोनों के बीच गहमागहमी शुरू हो गई। अमरीश ने उस वक्त गोविंदा को ‘गंदी नाली का कीड़ा’ कहा और सबके सामने जोर का चांटा भी मार दिया था। गोविंदा इस घटना के बाद अमरीश पुरी से काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने फिर अमरीश के साथ दोबारा किसी फिल्म में काम नहीं किया। गोविंदा के साथ अमरीश ने ‘दो कैदी’ और ‘फर्ज की जंग’ में काम किया था।
आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर खलनायक अमरीश पुरी फिल्मों से पहले अमरीश पुरी बीमा कंपनी में नौकरी करते थे। एक्टिंग के प्रति रूझान था ऐसे में उन्होंने पृथ्वी थिएटर जॉइन कर लिया था। 1982 में आई सुभाष घई की फिल्म विधाता ने उन्हें विलेन के तौर पर खास पहचान दिलाई थी। अमरीश पुरी को आज भी फिल्म मिस्टर इंडिया में ‘मोगैंबो’ की भूमिका के लिए याद किया जाता है। 72 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.