scriptआखिर आमिर ने क्यों खरीदी थी करीना के लिय चार गुना पैसे दे कर साड़ी | why did Aamir buy a sari by paying four times the money for Kareena? | Patrika News
बॉलीवुड

आखिर आमिर ने क्यों खरीदी थी करीना के लिय चार गुना पैसे दे कर साड़ी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने जब करीना कपूर के लिए साड़ी खरीदी थी। उस दौरान उन्होंने बुनकर को साड़ी की कीमत से चार गुना पैसा दिया था।

Jan 28, 2022 / 04:38 pm

Sneha Patsariya

amir khan
आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों सितारों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। एक बार आमिर खान (Aamir Khan) ने एक खास तरह की डिजाइनर साड़ी खरीदकर करीना को गिफ्ट की थी जिसके लिए उन्होंने चार गुना ज्यादा कीमत चुकाई थी। करीना ने जो VIDEO शेयर किया है उसमें आमिर खान दुकानदार से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या वे साड़ी खरीद सकते हैं। जवाब में दुकानदार हां कहता है। तब आमिर कहते हैं कि वो इस साड़ी को करीना को गिफ्ट करेंगे। आमिर इस साड़ी के लिए करीब 25 हजार चुकाते हैं।
गौरतलब है कि करीना कपूर आमिर खान के साथ साल 2010 में चंदेरी आई थीं। दोनों ने यहां के बुनकरों से मुलाकात की थी और चंदेरी की साड़ियां देखी थीं। गौरतलब है कि आमिर और करीना चंदेरी में प्राणपुरा गांव में हुकुम कोरी बुनकर के घर रुके थे और फिर खूनी दरवाजा टूरिस्ट प्लेस भी गए थे। आमिर ने जो साड़ी करीना को दी थी वह यहां करीना सिस्का के नाम से प्रसिद्ध है। इसके साथ ही आमिर ने करीना को सोने की अंगूठी भी दी थी। बताया जाता है कि दोनों थ्री-इडियट फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां आए थे।
वीडियो में आमिर खान जिस साड़ी की खूबसूरती पर फिदा नजर आ रहे हैं, उसको बनाने में करीब 15 दिन का समय लगा था। ये बात खुद दुकानदार आमिर खान से कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस साड़ी को करीना कपूर अपने ऊपर ट्राइ करके भी देखती हैं, जो उन पर बेहद खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर लाल सिंह चड्ढा से पहले तलाश और 3 इडियट्स जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।
बता दें कि, आमिर खान और करीना कपूर साल 2009 में चंदेरी आए थे। चंदेरी की साड़ियां दुनियाभर में मशहूर हैं। आमिर खान और करीना कपूर चंदेरी के बुनकरों से मिलने पहुंचे थे। दोनों ने एक बुनकर के घर खाना भी खाया था। आमिर और करीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं।
यह भी पढें- जब धर्मेंद्र ने की थी तनुजा संग फ्लर्ट करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, कहा था- बेशर्म, मैं तुम्हारी…

amir_khan.jpg
गौरतलब है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म हॉलीवुड ‘द फोरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म मानसिक रूप से परेशानी झेल रहे एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो कई ऐतिहासिक घटनाक्रमों का गवाह बनता है। इस फिल्म में देश में लगे आपातकाल, 1984 दंगे, ऑपरेशन ब्लू स्टार, 1983 वर्ल्ड कप की जीत समेत, राम मंदिर आंदोलन और भी कई सारे घटनाक्रम देखने को मिलेंगे, जिन्होंने देश की दिशा और दशा बदल दी। लाल सिंह चड्ढा के नाम एक खास रिकॉर्ड जुड़ गया है। वो रिकॉर्ड ये है कि ये फिल्म 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई है। इसके साथ ही 200 दिन इस मूवी की शूटिंग चली हैं। ये आमिर खान की फिल्म लगान के बाद शूट की गई सबसे लंबी फिल्म भी है। इससे पहले करीना और आमिर ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तलाश’ जैसी फिल्मों काम कर चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आखिर आमिर ने क्यों खरीदी थी करीना के लिय चार गुना पैसे दे कर साड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो