scriptशाहिद कपूर से शादी नहीं करना चाहती थी मीरा राजपूत, रखी थी ये बड़ी शर्त | why mira rajput did not wanted to do marry with shahid kapoor know fac | Patrika News
बॉलीवुड

शाहिद कपूर से शादी नहीं करना चाहती थी मीरा राजपूत, रखी थी ये बड़ी शर्त

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की थी। लेकिन मीरा से शादी करना शाहिद के लिए आसान नहीं था। उन्होंने मीरा की एक स्पेशल डिमांड पूरी की थी जिसके बाद शादी हो पाई थी।

नई दिल्लीSep 27, 2021 / 09:09 pm

Pratibha Tripathi

mira rajput did not wanted to do marry

mira rajput did not wanted to do marry

नई दिल्ली | शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक है। शाहिद ने मासूम चेहरे को देख बॉलीवुड में उन्हें चॉकलेटी बॉय के नाम से भी जाना जाता है। उनकी इसी छवि को देख फैन फॉलोइंग में लड़कियों की भरमार है और उनका दिल जिस लड़की पर आया वो भी कोई एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक आम लड़की ही थी। वो हैं मीरा राजपूत।

शादी से पहले शाहिद के कई रिलेशनशिप्स रहे जिसमें से सबसे चर्चित करीना कपूर के साथ रहा लेकिन मीरा ने उनकी ज़िंदगी में वो बहार बनकर आईं जिन्होंने शाहिद का दिल फिर से धड़का दिया। हालांकि मीरा से शादी करना शाहिद के लिए इतना आसान नहीं था। मीरा ने शादी से पहले शाहिद के सामने एक शर्त रखी दी थी।शाहिद ने मीरा राजपूत से साल 2015 में गुड़गांव में शादी की थी। लेकिन उससे पहले शाहिद को मीरा को मनाने के लिए खूब पापड़ बेलने पड़े थे। शाहिद मीरा से 13 साल बड़े थे ऐसे में मीरा उनसे शादी नहीं करना चाहती थीं। हालांकि शाहिद ने हार नहीं मानी वो लगातार उन्हें मनाते रहे और मीरा की बड़ी बहन ने भी इसके लिए खूब मशक्कत की। अंत में जब मीरा मान गई तो उन्होंने शाहिद के सामने शादी के लिए एक शर्त रख दी।

मीरा को नहीं पसंद थे शाहिद के बाल

शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मीरा ने उनसे कहा था कि शादी करने के लिए उन्हें अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे और बालों में कोई कलर नहीं कराना होगा। उस दौरान शाहिद फिल्म उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे, वो पूरी तरह से टॉमी के किरदार में थे इसलिए उनका लुक भी बदला हुआ था। जिसे देखकर मीरा के पापा भी डर गए थे।

कुछ मुलाकातों के बाद हो गई थी शादी

शाहिद कपूर ने खुद बताया था कि उन्होंने जब पहली बार मीरा को देखा था तो वो हैरान रह गए थे क्योंकि वो काफी यंग थीं। शाहिद उम्र के फासले को लेकर बहुत नर्वस थे लेकिन वक्त के साथ सबकुछ ठीक हो गया। शाहिद ने ये भी कहा कि वो और मीरा कभी डेट पर नहीं गए थे, सिर्फ तीन से चार बार मिले थे और फिर शादी का फैसला कर लिया गया था। आपको ये जानकर भी हैरानी होगी कि मीरा शाहिद के लिए करवाचौथ का व्रत नहीं रखती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहिद कपूर से शादी नहीं करना चाहती थी मीरा राजपूत, रखी थी ये बड़ी शर्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो