scriptफायरिंग के बाद सलमान खान बदलेंगे अपना घर, जानिए क्या है सच? | will Salman Khan change his house after firing | Patrika News
बॉलीवुड

फायरिंग के बाद सलमान खान बदलेंगे अपना घर, जानिए क्या है सच?

Salman Khan के घर के बाहर सुबह-सुबह हुई फायरिंग के बाद ढेरों अटकलें लगाई जा रही हैं। दावा किया गया है कि सलमान जल्द ही अपना घर बदल सकते हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरी सच्चाई।

Apr 14, 2024 / 06:05 pm

Prateek Pandey

salman khan with saleem khan
बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan के घर के बाहर रविवार को सुबह 5 बजे के करीब फायरिंग हुई। दो हमलावर बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करके फरार हो गए। इसके बाद मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच तुरंत ही सलमान के घर पहुंच गई। इस घटना के बाद सलमान खान के फैंस बेहद घबराए हुए हैं।
यह भी पढ़ें

Heeramandi में संजय लीला भंसाली से हुई बड़ी चूक, पकड़ी गई ये गलती, क्या आपने देखी?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान फैमिली को लेकर परेशान हैं। फायरिंग की घटना के बाद सलमान खान के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान जल्द ही सुरक्षा कारणों से अपना घर बदल सकते हैं। दावा किया जा रहा है कि अभिनेता के पिता सलीम खान अपने बांद्रा स्थित घर को छोड़ने की सोच रहे हैं। फिलहाल अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान के एक करीबी ने बताया कि ये सिर्फ अफवाह है। सलमान खान की फैमिली ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है।
यह भी पढ़ें

Bollywood News

आपको बता दें कि फोरेंसिक टीम और मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फायरिंग करते हुए हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने आया है।

Home / Entertainment / Bollywood / फायरिंग के बाद सलमान खान बदलेंगे अपना घर, जानिए क्या है सच?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो