scriptHeeramandi में संजय लीला भंसाली से हुई बड़ी चूक, पकड़ी गई ये गलती, क्या आपने देखी? | Sanjay Leela Bhansali made a big mistake in Heeramandi was caught did you see it | Patrika News
OTT

Heeramandi में संजय लीला भंसाली से हुई बड़ी चूक, पकड़ी गई ये गलती, क्या आपने देखी?

संजय लीला भंसाली अपनी वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) से डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में एक भारी गलती दिखाई दे रही है। आइए आपको बताते हैं क्या है वो गलती।
 
 

Apr 13, 2024 / 10:58 pm

Prateek Pandey

heeramandi_series

‘हीरामंडी’ में हुई गलती क्या है?

हीरामंडी के ट्रेलर आने के बाद से सीरीज को लेकर इंतजार और बढ़ गया है। ये सीरीज जल्द ही OTT पर रिलीज होने वाली है। हीरामंडी के ट्रेलर में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने एक बड़ी गलती पकड़ ली है। लोग इसे संजय लीला भंसाली की गलती बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें

वेंटिलेटर पर बहन, भाई की हो चुकी है मौत, इस टीवी एक्ट्रेस का छलका दर्द



क्या हुई है गलती
हीरामंडी के ट्रेलर में एक भारी गलती हुई है। ट्रेलर के एक सीन में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर फरदीन खान एक साथ दिखाई देते हैं। इसी सीन में अदिति राव को नोटिस करने की जरुरत है। अदिति का माइक्रोफोन वायर साफ-साफ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स अब इसे हीरामंडी की एडिटिंग डेस्क की भारी चूक मान रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Bollywood News



heeramandi_.jpg
आपको बता दें कि इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और फरदीन खान जैसे कई कलाकार हैं। सीरीज को 1 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Home / Entertainment / OTT News / Heeramandi में संजय लीला भंसाली से हुई बड़ी चूक, पकड़ी गई ये गलती, क्या आपने देखी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो