scriptदबंग 4 के साथ एक बार फिर लौट रहे ‘चुलबुल पांडे’, इस डायरेक्टर के हाथ होगी कमान | with movie dabangg 4 salman khan is coming back with chulbul pandey character know the details | Patrika News
बॉलीवुड

दबंग 4 के साथ एक बार फिर लौट रहे ‘चुलबुल पांडे’, इस डायरेक्टर के हाथ होगी कमान

Salman Khan: सलमान खान एक बार फिर अपने किरदार चुलबुल पांडे के साथ ‘दबंग 4’ को लेकर आने वाले हैं। जिससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

मुंबईFeb 07, 2024 / 02:52 pm

Riya Chaube

dabangg_4_salman_khan.png
Salman Khan सलमान खान की ‘दबंग’ फिल्म फ्रेंचाइजी उनकी बेहतरीन मूवीज में से एक मानी जाती हैं। इस फ्रेंचाइजी के अब तक तीन पार्टस को रिलीज किया जा चुका है, जिन्होंनें दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। वहीं लंबे समय से भाईजान की दबंग 4 को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं, इस बीच सलमान खान की इस फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि कौन सा डायरेक्टर दबंग 4 का डायरेक्शन कर सकता है।

ये होंगे दबंग 4 के डायरेक्टर
सलमान खान की ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। वहीं प्रशंसक सलमान खान को जल्द से जल्द चुलबुल पांडे के किरदार में देखना चाहते हैं। इसी बीच एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दबंग 4 के डायरेक्टर के लिए साउथ सिनेमा के निर्देशक एटली का नाम सामने आ रहा है। हालांकि इस मामले की अभी कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं की जा सकती है कि एटली ही दबंग 4 के निर्देशक होंगे या नहीं।

यह भी पढ़ें

रश्मिका मंदाना की करोड़ों की फीस पर उड़ी अफवाह, तो एक्ट्रेस ने खुद बताया सच





Home / Entertainment / Bollywood / दबंग 4 के साथ एक बार फिर लौट रहे ‘चुलबुल पांडे’, इस डायरेक्टर के हाथ होगी कमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो