scriptरश्मिका मंदाना की करोड़ों की फीस पर उड़ी अफवाह, तो एक्ट्रेस ने खुद बताया सच | animal fame actress rashmika mandanna reacts via twitter on rumours of increasing her fees after successful movie now | Patrika News
बॉलीवुड

रश्मिका मंदाना की करोड़ों की फीस पर उड़ी अफवाह, तो एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने ‘एनिमल’ की सक्सेस के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। अब जब इस पर रश्मिका मंदाना की नजर पड़ी, तो उन्होंने खुद सच का खुलासा कर दिया।

Feb 07, 2024 / 10:02 am

Riya Chaube

rashmika_mandanna.png
एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों ‘एनिमल’ की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया। रश्मिका मंदाना की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। फिल्म में रश्मिका ने रणबीर की पत्नी का रोल निभाया था। इस बीच खबर आई कि रश्मिका मंदाना ने ‘एनिमल’ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। अब इस पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस ने सच का खुलासा किया है।

रश्मिका ने किया रिएक्ट
रश्मिका मंदाना ने ट्विटर के एक पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘मुझे हैरानी हो रही है कि ये सब कौन कह रहा है? ये सब देखने के बाद मुझे लगता है कि सच में मुझे इस पर सोचना चाहिए। अगर मुझसे मेकर्स पूछेंगे कि ऐसा क्यों? तो बस मैं इतना कह दूंगी कि मीडिया में ऐसी बातें हो रही हैं सर…और मुझे लगता कि मुझे उनकी बातों पर खरा उतरना चाहिए। मैं क्या करूं?’ इस तरह रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस बढ़ाने की खबर को इशारों-इशारों में खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ें

वैलेंटाइन डे पर करण जौहर का तोहफा, ओटीटी पर दिखाएंगे रियल ‘लव स्टोरियां’



Home / Entertainment / Bollywood / रश्मिका मंदाना की करोड़ों की फीस पर उड़ी अफवाह, तो एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो