scriptkaran johar web series love storiyaan releasing on prime video on valentines day based on true stories | वैलेंटाइन डे पर करण जौहर का तोहफा, ओटीटी पर दिखाएंगे रियल 'लव स्टोरियां' | Patrika News

वैलेंटाइन डे पर करण जौहर का तोहफा, ओटीटी पर दिखाएंगे रियल 'लव स्टोरियां'

locationमुंबईPublished: Feb 07, 2024 08:54:16 am

Submitted by:

Riya Chaube

Valentines Day: बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर एक नया स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट 'लव स्टोरियां' लेकर आ रहे हैं।

karan_johar_valentines_day.jpg
Valentines Day: फरवरी के महीनें का कपल्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अब वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है। वैलेंटाइन वीक की धूम बॉलीवुड में भी है। वैलेंटाइन वीक में कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इसी बीच वैलेंटाइन वीक शुरू होने से ठीक एक दिन पहले ही करण जौहर ने अपनी अपकमिंग सीरीज का ऐलान कर दिया है। करण जौहर की ये सीरीज रियल लाइफ प्रेम कहानिया दिखाने वाली है और इसकी रिलीज भी वैलेंटाइन डे के दिन ही है।

रिलीज होगी करण की 'लव स्टोरियां'
करण जौहर एक नया स्ट्रीमिंग प्रोजेक्ट 'लव स्टोरियां' लेकर आ रहे हैं। उन्होंने बताया है कि सीरीज में रियल लोगों की कहानियां होंगी, जो अलग-अलग बैकग्राउंड्स से आते हैं और प्यार पाने के अपने सफर में मुसीबतों का सामना करते हैं। अपकमिंग सीरीज में 6 रियल लाइफ लव स्टोरी की कहानी 6 डायरेक्टर्स अक्षय इंडिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाजिया इकबाल और विवेक सोनी की जुबानी देखने को मिलेगी।


इस दिन रिलीज होगी सीरीज
उन्होंने आगे कहा, 'ये अलग-अलग बैकग्राउंड्स के रियल लोगों की कहानियां हैं। इसकी मदद से रियल लोगों की रियल स्टोरीज को दर्शकों तक पहुंचाई जाएगी। 'लव स्टोरियां' 14 फरवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें

बेटी को विदा करते ही रोमांस करने को तैयार 58 साल की उम्र में ये हीरो, 44 की उम्र में निभाया था स्टूडेंट का रोल

ट्रेंडिंग वीडियो