scriptक्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल, लोगों ने कहा- ‘बेइज्जती…’ | Yuzvendra Chahal wife Dhanshree Verma Love Sex Aur Dhokha 2 viral video | Patrika News
बॉलीवुड

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल, लोगों ने कहा- ‘बेइज्जती…’

Dhanshree Verma: सिंगर टोनी कक्कड़ और धनश्री वर्मा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।
 

मुंबईApr 05, 2024 / 05:10 pm

Saurabh Mall

dhanshree_verma.jpg

Dhanshree Verma

Dhanshree Verma Song: भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 28 सेकंड के वीडियो को देख लोग तेजी से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो क्लिप में धनश्री वर्मा के साथ बॉलीवुड सिंगर टोनी कक्कड़ भी नजर आ रहे है।
 
भारतीय टीम के लेग ब्रेक गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा अपकमिंग फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा-2’ (Love Sex Aur Dhokha 2) में नजर आने वाली हैं। फिल्म मेकर्स ने सारेगामा यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स पर ‘कमसिन कली’ गाना रिलीज कर हिंट दे दिया है। ‘कमसिन कली’ गाना के टीजर में धनश्री वर्मा टोनी कक्कड़ के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। उनके मूव्स कातिलाना हैं।

ये भी पढ़ें: बर्थडे के दिन प्रभुदेवा ने दिया फैंस को तोहफा, MINMAN मूवी में बनेंगे सुपरहीरो, टीजर रिलीज
‘लव सेक्स और धोखा 2’ फिल्म की कहानी एक रियलिटी शो की थीम पर आधारित है, जिसमें कंटेस्टेंट्स शो को जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट में स्टिंग ऑपरेशन, ऑनर किलिंग और एमएमएस स्कैंडल के इर्द-गिर्द की कहानी बताई गई थी। इस बार यह इंटरनेट के दौर में प्यार के दिलचस्प सब्जेक्ट पर आधारित है। ‘बालाजी मोशन पिक्चर्स’ द्वारा प्रस्तुत, ‘लव सेक्स और धोखा 2’ एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood news in hindi
 
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wcsyq
पिछले दिनों ‘लव सेक्स और धोखा-2’ टीजर आउट हुआ था। जिसमें अनु मलिक और तुषार कपूर को एक रियलिटी शो के जज के तौर पर दिखाया गया है और होस्ट के रूप में मौनी रॉय नजर आ रही हैं। वहीं सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद बोल्ड लुक में नजर आ रही थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल, लोगों ने कहा- ‘बेइज्जती…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो