scriptबॉलीवुड की यह मूवी दुनिया के हर कोने में होगी रिलीज! निर्माताओं ने मिलाया हाथ | Ruslaan Movie Release Ayush Sharma upcoming movie NH Studios | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड की यह मूवी दुनिया के हर कोने में होगी रिलीज! निर्माताओं ने मिलाया हाथ

Ruslaan Movie Release: बॉलीवुड की एक फिल्म को दुनिया भर में रिलीज करने के लिए निर्माताओं ने हाथ मिला लिया है। फिल्म के अभिनेता इस बात की जानकारी दी है।
 

Apr 03, 2024 / 10:15 pm

Saurabh Mall

ruslaan_movie_release.jpg

Ayush Sharma Ruslaan Movie Release

Ayush Sharma: ऐसा बहुत कम बार होता है जब ‘फिल्म निर्माता’ किसी फिल्म रिलीज को लेकर हाथ मिलाते हैं। बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर ‘रुसलान’ को दुनिया भर में रिलीज करने के लिए निर्माताओं ने एनएच स्टूडियोज के साथ हाथ मिलाया है। एक्‍टर आयुष शर्मा ने इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म निर्माण के बाद डिस्ट्रीब्यूशन काफी अहम भूमिका अदा करता है।
 
ruslaan_movie.jpg
एनएच स्टूडियोज (NH Studios) अपने शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है। यह ‘पिंक’, ‘शिवाय’, ‘अक्टूबर’, ‘ट्यूबलाइट’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी कुछ सबसे मशहूर फिल्मों से जुड़ा रहा है।

ये भी पढ़ें: बर्थडे के दिन प्रभुदेवा ने दिया फैंस को तोहफा, MINMAN मूवी में बनेंगे सुपरहीरो, टीजर रिलीज
अभिनेता आयुष (Ayush Sharma) शर्मा ने कहा, “एनएच स्टूडियोज के साथ साझेदारी हमारे लिए महत्वपूर्ण है। फिल्मी जगत से जुड़े होने का उनका ट्रैक रिकॉर्ड काफी अच्छा है और मैं उन्हें अपने साथ पाकर अच्छा महसूस कर रहा हूं। हमारा लक्ष्य रुसलान (Ruslaan Movie) को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाना है और यह सुनिश्चित करना है कि हमारी फिल्म दुनिया के हर कोने तक पहुंचे।”
रुसलान मूवी (Ruslaan Movie ) का टीजर सामने आने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। टीजर में आयुष के साथ जगपति बाबू, जहीर इकबाल और सुश्री मिश्रा भी नजर आ रहे हैं। यह धमाकेदार मूवी 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड की यह मूवी दुनिया के हर कोने में होगी रिलीज! निर्माताओं ने मिलाया हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो