scriptसोनाक्षी सिन्हा संग डेटिंग पर जहीर इकबाल ने दी सफाई, बोले- मैं रिलेशनशिप में था लेकिन … | zaheer iqbal on dating rumours with sonakshi sinha | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा संग डेटिंग पर जहीर इकबाल ने दी सफाई, बोले- मैं रिलेशनशिप में था लेकिन …

अब इन खबरों जहीर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसके साथ ही लोगों इन खबरों की सच्चाई बताई है।

मुंबईApr 13, 2020 / 03:10 pm

Shaitan Prajapat

zaheer iqbal sonakshi sinha

zaheer iqbal sonakshi sinha

बॉलीवुड में ‘दबंग गर्ल’ के नाम से मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अफेयर की खबरों को चर्चा में है। खबरों के अनुसार फिल्म ‘नोटबुक’ के अभिनेता जहीर इकबाल को डेट कर रही है। बताया जा रहा है कि जहीर और सोनाक्षी रिलेशनशिप में है। अब इन खबरों जहीर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसके साथ ही लोगों इन खबरों की सच्चाई बताई है।
zaheer iqbal
एक इंटरव्यू में जहीर ने इन खबरों को लेकर खुलकर बात की। जहीर ने कहा कि वह रिलेशनशिप में थे लेकिन सोनाक्षी के साथ नहीं बल्कि किसी और के साथ। हालांकि, अब उसके साथ जहीर का ब्रेकअप हो चुका है। जहीर ने कहा कि डेटिंग की अफवाहें सुनकर मैं और सोनाक्षी काफी हंसे थे। मुझे लेकर यह पहली अफवाह थी, ऐसे में मुझे नहीं पता था कि ऐसे प्रतिक्रिया देनी है। लोगों ने हमें देखा। सोनाक्षी और मैं एक दूसरे के साथ मजे कर रहे थे और किसी ने देखा और इस तरह की अफवाहें आना शुरू हो गईं।
जहीर इकबाल ने कहा कि जब उन्हें और सोनाक्षी को उनके लव अफेयर की अफवाहों के बारे में पता चला तो उनकी हंसी छूट गई। अभिनेता ने बताया कि गूगल अलर्ट्स के जरिए उन्हें इस बारे में पता चला। जहीर ने कहा कि जब यह सब हुआ, तब हमने एक-दूसरे को मैसेज किया क्योंकि हमें यह जानकारी गूगल अलर्ट्स के नॉटिफिकेशन से मिली थी। पता है सबसे ज्यादा बेकार बात क्या यह थी कि मैं जिसको डेट कर रहा था उसके बारे में किसी को नहीं पता था। सोनाक्षी को पता था कि मैं किसको डेट कर रहा हूं।
sonakshi sinha

Home / Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा संग डेटिंग पर जहीर इकबाल ने दी सफाई, बोले- मैं रिलेशनशिप में था लेकिन …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो