scriptDukaan Box Office Day 1: ‘नो इमोशन, ओनली प्रोफेशन’ के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई ‘दुकान’, पहले दिन की इतनी कमाई | Patrika News
बॉलीवुड

Dukaan Box Office Day 1: ‘नो इमोशन, ओनली प्रोफेशन’ के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई ‘दुकान’, पहले दिन की इतनी कमाई

Dukaan Box Office Collection Day 1:  सरोगेसी पर बेस्ड फिल्म ‘दुकान’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

मुंबईApr 06, 2024 / 02:23 pm

Riya Chaube

Dukaan Box Office Collection Day 1


Dukaan Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ-गरिमा की फिल्म ‘दुकान’ 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बीते दशक से डायरेक्टर इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे थे। यह फिल्म सरोगेसी पर बेस्ड है। इस फिल्म को बनाने में दो साल लग गए। फिल्म बनने में इतना समय इसलिए लगा क्यूंकि पिछले 2 सालों में सरोगेसी कानून में कई बदलाव हुए। अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आ गई है और पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है।

फिल्म ‘दुकान’ ने पहले दिन की इतनी कमाई (Dukaan Movie Box Office Collection Day 1)

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म दुकान ने पहले दिन यानी शुक्रवार को करीब 30 लाख तक का कलेक्शन कर चुकी है। वहीं, फिल्म से वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है।

फिल्म ‘दुकान’ के बारे में (About Film Dukaan)

फिल्म दुकान काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई थी। अब फाइनली ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जो सरोगेसी मदर बनने को तैयार हो जाती है। मगर कुछ कारणों की वजह से वह भाग जाती है और उस बच्चे को कही और जाकर जन्म देती है। जिसके बाद फिल्म में असली माँ-बाप को लेकर कानूनी पेच दिखाया गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / Dukaan Box Office Day 1: ‘नो इमोशन, ओनली प्रोफेशन’ के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हुई ‘दुकान’, पहले दिन की इतनी कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो