scriptUP Nagar Nikay Chunav 2017 : भाजपा ने दिया मुस्लिम महिला को टिकट, दो मुस्लिम प्रत्याशियों को बाहर से सपोर्ट | BJP gives tickets to Muslim women for UP Nagar Nikay Chunav 2017 | Patrika News
बदायूं

UP Nagar Nikay Chunav 2017 : भाजपा ने दिया मुस्लिम महिला को टिकट, दो मुस्लिम प्रत्याशियों को बाहर से सपोर्ट

UP Nagar Nikay Chunav 2017 : भाजपा ने एक मुस्लिम महिला को टिकट दिया है वहीं दो मुस्लिम प्रत्याशियों को बाहर से सपोर्ट कर रही है।

बदायूंNov 07, 2017 / 01:31 pm

अमित शर्मा

BJP Muslim Candidate
बदायूं। स्थानी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav 2017) में भारतीय जनता पार्टी अपनी छवि बदलने की कोशिश करती हुई दिख रही है। अक्सर मुस्लिमों की अनदेखी के आरोप झेलने वाली भाजपा ने स्थानीय निकाय चुनाव में मुस्लिम महिला प्रत्याशी बनाया है, वहीं दो मुस्लिम प्रत्याशियों को खुलकर सपोर्ट करती हुई नजर आ रही है।
यह भी पढ़ें

भाजपा से मेयर पद के दावेदार पर हमला


भाजपा ने दिया मुस्लिम प्रत्याशी को टिकट

यूपी के निकाय चुनावों में बीजेपी सबका साथ सबका विकास एजेंडे पर काम करती हुई नजर आ रही है। बदायूं में बीजेपी ने नगर पंचायत सैदपुर (Nagar Panchayat Saidpur) से महेजबीन बेगम को टिकट दिया है, जिन्होंने सोमवार को अपना नामांकन बिसौली तहसील में जमा कराया।
यह भी पढ़ें

VIDEO घूंघट की ओट ममें भाजपा प्रत्याशी, पार्टी का नाम-पद और चुनाव चिन्ह भी नहीं मालूम

दो मुस्लिम प्रत्याशियों को बाहर से सपोर्ट

जिले में बीजेपी दो और मुस्लिम प्रत्याशियों को बाहर से सपोर्ट कर रही है। सखानू नगर पंचायत (Sakhanu Nagar Panchayat) से बीजेपी ने अपना कोई भी प्रत्याशी नहीं खड़ा किया है। यहां से आसिम हुसैन ने अपना नामांकन जमा किया है। नामांकन करते समय बीजेपी शेखुपुर से विधायक धर्मेन्द्र शाक्य भी उनके साथ मौजूद रहे। असिम का कहना है विधानसभा में भाजपा को यहां से अच्छे वोट मिले थे और बीजेपी विकास कर रही है। मेरा मुकाबला समाजवादी पार्टीट और बहुजन समाज पार्टी से रहेगा। मुझे हिन्दू और मुस्लिम दोनों वोट मिलेंगे। वहीं ककराला नगर पालिका से भी बीजेपी ने अपना कोई प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारा है। ककराला में बीजेपी नजमुल को सपोर्ट कर रही है। नजमुल ने अपना नामांकन जमा कर दिया है।
यह भी पढ़ें

ये हैं भारतीय जनता पार्टी के अरबपति प्रत्याशी, जानिए संपत्ति का ब्यौरा

क्या कहना है जिला अध्यक्ष का

बीजेपी द्वारा तीन सीटों पर प्रत्याशी नहीं उतारने के सावल पर बदायूं बीजेपी के जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य का कहना है हमने सैदपुर में महिला मुस्लिम प्रत्याशी उतारा है वहीं पार्टी ने सखानू और ककराला में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने निर्णय नहीं लिया है।

Home / Budaun / UP Nagar Nikay Chunav 2017 : भाजपा ने दिया मुस्लिम महिला को टिकट, दो मुस्लिम प्रत्याशियों को बाहर से सपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो