scriptसीसीटीवी में दिखा कुछ ऐसा की कालेज के शिक्षक हुए हैरान, क्लास में पहुंचे तो शर्म से झुक गईं नजरे | boy and girl are in intimate relation , catch by teachers | Patrika News
बदायूं

सीसीटीवी में दिखा कुछ ऐसा की कालेज के शिक्षक हुए हैरान, क्लास में पहुंचे तो शर्म से झुक गईं नजरे

बंदायु में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कालेज की छात्रा अपने प्रेमी को कमरे में ही बुला ली और रंगरेलियां मनाने लगी। उन्हे यह अंदाज नही था की कमरे में सीसीटीवी लगा है। उनकी हरकतों को जब स्टाफ रूम में बैठे टीचरों ने देखी तो वे सन्न हो गए।

बदायूंApr 07, 2024 / 09:59 am

anoop shukla

सीसीटीवी में दिखा कुछ ऐसा की कालेज के शिक्षक हुए हैरान, क्लास में पहुंचे तो शर्म से झुक गईं नजरे

सीसीटीवी में दिखा कुछ ऐसा की कालेज के शिक्षक हुए हैरान, क्लास में पहुंचे तो शर्म से झुक गईं नजरे

बंदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र के एक डिग्री कॉलेज में शुक्रवार को बीए की छात्रा अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई। कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में उनकी हरकतें रिकॉर्ड हो गईं।कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को बुला लिया और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।
मामला शुक्रवार दोपहर का है। उझानी कस्बा निवासी युवती एक डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। वह शुक्रवार दोपहर डिग्री कॉलेज गई थी। उस दौरान कॉलेज के शिक्षक और कर्मचारी अपने-अपने कार्य में व्यस्त थे। कॉलेज के अधिकतर कमरे सुनसान पड़े थे।
छात्रा ने अपने प्रेमी को वहां बुला लिया और उसे एक कमरे में ले गई लेकिन वह यह भूल गए कि उस कमरे में भी सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। काफी देर तक छात्रा और युवक उस कमरे में अकेले रहे। इसी दौरान कॉलेज के शिक्षकों को उनके बारे में पता चला तो वह एकत्र होकर कमरे में पहुंचे, जहां छात्रा और युवक आपत्तिजनक स्थिति में थे। यह देखकर कॉलेज के अध्यापक हैरान रह गए।
स्टाफ ने सूचना देकर कोतवाली पुलिस और छात्रा के परिवार वालों को कॉल कर बुला लिया। जब छात्रा के परिवार वालों को उसकी हरकत के बारे में बताया गया कि तो वह यकीन नहीं कर पाए। तब कॉलेज प्रशासन ने उन्हें सीसीटीवी फुटेज दिखाई।
परिवार वाले छात्रा को लेकर अपने घर चले गए और फिर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया था। कॉलेज प्रशासन ने वहीं दोनों को हिदायत देकर छोड़ दिया था। इसमें किसी ने तहरीर नहीं दी है।

Home / Budaun / सीसीटीवी में दिखा कुछ ऐसा की कालेज के शिक्षक हुए हैरान, क्लास में पहुंचे तो शर्म से झुक गईं नजरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो