scriptपौते ने जमीन के बंटवारे को लेकर दादा को उतारा मौत के घाट | Grandfather murdered in Sikandrabad for land | Patrika News

पौते ने जमीन के बंटवारे को लेकर दादा को उतारा मौत के घाट

locationबुलंदशहरPublished: Aug 12, 2017 04:25:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

सिकंद्राबाद थाना क्षेत्र में हुई दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात

Bulandshahr
बुलंदशहर. जिले में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल का मामला सामने आया है। संपत्ति के विवाद में एक पोते ने अपने सगे दादा की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने का बाद आरोपी पोता मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मामला बुलंदशहर के सिकंद्राबाद थाना क्षेत्र के मौहल्ला हीरा कालोनी का है। हीरा कालोनी निवासी केसीराम (80) के दो बेटे हैं। बता दें कि एक बेटा केसीराम के साथ रहता है तो दूसरा बेटा ओमी अलग घर लेकर रह रहा है। ओमी का बेटा दर्शन चाहता था कि दादा केसीराम अपनी 4 बीघा जमीन का बंटवारा कर दें और उसके पिता के हिस्से की जमीन उसे मिल जाए, लेकिन मृतक अपने जीते जी जमीन का बंटवारा नहीं करना चाहता था। इस बात से नाराज होकर दर्शन ने शुक्रवार को डेयरी पर दूध देने गए अपने सगे दादा को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दर्शन मौका-ए-वारदात से फरार हो गया।
यह भी पढ़े- सीएम योगी का करीबी बताकर, हिन्दू संगठन के नेता ने चौकी इंचार्ज से की गाली-गलौच, वीडियो वायरल

हत्या की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल जायज़ा लिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी दर्शन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है।
एसपी सिटी प्रवीण रंजन ने बताया कि जमीन के बंटवारे को लेकर मृतक के पोते ने ही अपने दादा की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो