scriptBulandshahr: क्वारंटाइन सेंटर से खिड़की तोड़कर भागे 16 संदिग्ध | 16 suspected corona patient ran from quarantine center bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

Bulandshahr: क्वारंटाइन सेंटर से खिड़की तोड़कर भागे 16 संदिग्ध

Highlights

डिबाई थाना क्षेत्र के दानपुर से भागे संदिग्ध
फरार हुए 14 संदिग्ध मरीज पुलिस ने पकड़े
16 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर

बुलंदशहरApr 13, 2020 / 10:13 am

sharad asthana

img-20200412-wa0076.jpg
बुलंदशहर। डिबाई थाना क्षेत्र के दानपुर में कोरोना के संदिग्ध मरीजों को क्वारंटाइन किया गया है। रविवार को 16 संदिग्ध कमरे की खिड़की तोड़कर भाग गए। फिलहाल पुलिस ने 16 में से 14 लोगों को पकड़कर फिर से क्वारंटाइन सेंटर में पहुंचा दिया है। पुलिस अभी दो संदिग्धों की तलाश कर रही है। इस मामले में 16 संदिग्धों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।
यह भी पढ़ें

अंतिम संस्कार पर भी भारी पड़ने लगा लॉकडाउन, नहीं मिल रहीं लकड़ियां, अस्थियों का विसर्जन भी रुका

आसपास के गांवों के थे फरार संदिग्ध

बुलंदशहर के डिबाई तहसील स्थित दानपुर जनता इंटर कॉलेज में कोरोना के संदिग्धों को रखा गया है। रविवार शाम को यहां रुके 16 संदिग्ध खिड़की तोड़कर फरार हो गए। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने 16 में से 14 लोगों को पकड़ कर वापस सेंटर पर भेज दिया। दो लोग अब भी फरार हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी आसपास के गांवों के थे। भागकर ये अपने घर पहुंच गए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस फौरन इनके घर पहुंच गई, जहां से इनको पकड़ा गया।
यह भी पढ़ें

लॉकडाउन के दौरान निकले डीएम-एसपी का मुस्लिम इलाके में ऐसे किया गया स्वागत, खूब हो रही है चर्चा

img-20200413-wa0016.jpg
तीन दिन पहले लाए गए थे 103 लोग

बता दें कि दानपुर के जनता इंटर कॉलेज में तीन दिन पहले 103 लोगों को लाया गया था। इनमें से कई आसपास के गांव के हैं जबकि कुछ लोग बाहर से आए थे। रविवार देर रात डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार ने डिबाई थाना क्षेत्र के सभी को क्वारंटाइन सेंटरों का जायजा लिया। वहां उन्होंने लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में भी जाना। एसएसपी संतोष कुमार के मुताबिक, क्वारंटाइन सेंटर पर 103 लोगों को रखा गया था। 16 में से 14 लोगों को पकड़ लिया गया है। एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। फरार हुए लोगों में कोई जमाती नहीं था।

Home / Bulandshahr / Bulandshahr: क्वारंटाइन सेंटर से खिड़की तोड़कर भागे 16 संदिग्ध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो