scriptअचानक घर के बाहर से गायब हुए दो मासूम, पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढ निकाला, परिजन बोले- थैंक्यू यूपी पुलिस, देखें वीडियो- | 2 children missing UP police handed over to their parents | Patrika News
बुलंदशहर

अचानक घर के बाहर से गायब हुए दो मासूम, पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढ निकाला, परिजन बोले- थैंक्यू यूपी पुलिस, देखें वीडियो-

पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए लापता हुए बच्चों को 24 घंटे भीतर 18 किलोमीटर दूर गुलावठी से बरामद किया

बुलंदशहरNov 21, 2018 / 11:17 am

lokesh verma

bulandshahr

अचानक घर के बाहर से गायब हुए दो मासूम, पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढ निकाला, परिजन बोले- थैंक्यू यूपी पुलिस

बुलंदशहर. पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत बड़ी सफलता मिली है। बुलंदशहर पुलिस ने घर के बाहर से अचानक लापता हुए दो बच्चों को 24 घंटे के अंदर उनके माता-पिता से मिला दिया। बता दें कि मंगलवार सुबह दोनों बच्चे अचानक गायब हो गए थे। परिजनों ने उन्हें काफी तलाश किया, लेकिन वे नहीं मिल सके। इसी बीच मीडिया को बच्चों के गायब होने की सूचना मिली तो पुलिस से संपर्क किया गया। इसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए बच्चों को 24 घंटे भीतर 18 किलोमीटर दूर गुलावठी से बरामद किया।
तालिबानी सजा: पहले भरी पंचायत में मारे जूते फिर किया ऐसा हाल अब जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा युवक, देखें वीडियो-

दरअसल, सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर गांव के रहने वाले हरि सिंह एक प्राइवेट कंपनी में मजदूर हैं। हरि सिंह के दो बच्चे 8 वर्षीय सीमा और 6 वर्षीय राहुल मंगलवार सुबह उस वक्त अचानक गायब हो गए। जब दोनों भाई-बहन घर आगे खेल रहे थे। इसके बाद परिजनों ने दिनभर उनकी तलाश की, लेकिन दोनों बच्चों का कुछ पता नहीं चल सका। बच्चों की गुमशुदगी के बाद उनकी मां के अलावा परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। वे हर तरफ बच्चों की तलाश कर रहे थे, लेकिन इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को नहीं दी।
भाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की हत्या के मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, आरोपियों ने खुद उगला हत्या का राज

वहीं जब मीडिया को बच्चों की गुमशुदगी की जानकारी हुई तो दोनों बच्चों की गुमशुदगी की जानकारी सिकंद्राबाद क्षेत्रीय अधिकारी विक्रम सिंह को दी गई। इसके बाद बुलंदशहर पुलिस ने पूरी तरह अलर्ट होकर दोनों बच्चों की क्षेत्र में तलाश शुरू कर दी और कुछ ही घंटों में पुलिस को जानकारी मिली कि गुलावठी थाना क्षेत्र के औरंगाबाद गांव के पास दो मासूम बच्चे रो रहे हैं। पुलिस बिना समय गंवाए सूचना को गंभीरता से लेते हुए उस स्थान पर पहुंची, जिसके बाद गुलावठी पुलिस दोनों बच्चों को साथ ले आई। इसके बाद बच्चों बरामद होने की खबर जैसे ही मीडिया को लगी तो इसकी जानकारी परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिजन कोतवाली पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने दोनों मासूमों को उनके पिता हरि सिंह को सौंप दिया। बच्चों के मिलने के बाद हरि सिंह ने पुलिस और मीडिया काे धन्यवाद दिया। हालांकि पुलिस अब तक भी ये नहीं समझ पाई है कि आखिर ये बच्चे सिकन्द्राबाद से 18 किलोमीटर दूर गुलावठी कैसे पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो