scriptभाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की हत्या के मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, आरोपियों ने खुद उगला हत्या का राज | Three crooks arrested for killing two people for mobile robbery | Patrika News

भाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की हत्या के मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, आरोपियों ने खुद उगला हत्या का राज

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 21, 2018 10:25:57 am

Submitted by:

lokesh verma

कविनगर थाना क्षेत्र में भाईदूज के दिन बहन के आमने हुई भाई की हत्या की हत्या के आरोप में 3 गिरफ्तार

Ghaziabad

भाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की हत्या के मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, आरोपियों ने उगला हत्या का राज

गाजियाबाद. कविनगर थाना क्षेत्र में भाईदूज के दिन बहन के आमने हुई भाई की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए 3 शातिर हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए बताया कि भाई दूज के दिन वे लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए शिकार की तलाश में घूम रहे थे। तभी उन्हें बाइक सवार मनोज नजर आया जो अपनी बहन के साथ जा रहा था। मनोज की बहन के हाथ में मोबाइल और रुपयों से भरा पर्स था। इसके बाद उन्होंने सरेआम मनोज को रोका और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने गिरफ्त में आए तीनों बदमाशों से एक तमंचा, एक पिस्टल और लूटे हुए 6 मोबाइल बरामद किए हैं।
तालिबानी सजा: पहले भरी पंचायत में मारे जूते फिर किया ऐसा हाल अब जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा युवक, देखें वीडियो-

पुलिस के अनुसार, मनोज नामक युवक भाईदूूज के दिन अपनी बहन को उसके ससुराल से लेकर अपने घर जा रहा था। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया और बहन के सामने ही सरेआम गोली मार दी। बदमाशों ने युवक की बहन के साथ लूटपाट की कोशिश भी की। इस दौरान एक गोली मनोज की बहन को भी छूकर निकल गई। बदमाश युवक को गोली मारने के बाद वहां से फरार हो गए। इसके बाद मनोज को सर्वोदय अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था। मंगलवार को एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि इस हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। भैयादूज के दिन ये आरोपी अपने शिकार की तलाश में घूम रहे थे। तभी इन्हें महिला के हाथ में मोबाइल और उसके नीचे रखे पर्स में रुपये नजर आ गए। लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए इन्होंने मनोज को गोली मार दी थी। पुलिस के मुताबिक इनके पास एक तमंचा, एक पिस्टल और लूटे हुए 6 मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक इन्होंने एक हजार मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। पकड़े गए बदमाशाें के नाम सुहेल, नदीम और समीर है। पकड़े गए आरोपियों के बारे में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने जांच के दौरान बताया कि आरोपी लोनी से बाइक से निकलते थे और नोएडा, दिल्ली में मोटरसाइकिल से आते-जाते लोगों से लूट लिया करते थे।
भारत के नक्शे से जम्मू-कश्मीर का हिस्सा गायब करने पर भड़के मुस्लिम धर्म गुरु, दी ये चेतावनी, देखें वीडियो-

गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने ये भी बताया कि इन्होंने ही लोनी जिम ट्रेनर की हत्या की थी। लोनी में इन्होंने पहले जिम ट्रेनर से मोबाइल लूटा, मगर आगे जाने पर इनकी बाइक बंद हो गई, जिसके चलते जिम ट्रेनर आॅटो से इन तक पहँच गया और अपने को घिरता देख इन्होंने ट्रेनर पर गोली चला दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो