scriptट्रेनी आईएएस पर लगा बसपा कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटने का आरोप, उग्र हुए बसपाईयों ने किया हंगामा | Accused of beating BSP worker on Trainee IAS at Bulandshahr | Patrika News

ट्रेनी आईएएस पर लगा बसपा कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटने का आरोप, उग्र हुए बसपाईयों ने किया हंगामा

locationबुलंदशहरPublished: Aug 04, 2018 12:56:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

घटना के बाद एसडीएम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग को लेकर दलितों ने जाम किया हाईवे जाम

bulandshahr

ट्रेनी आईएएस पर लगा बसपा कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटने का आरोप, उग्र हुए बसपाईयों ने किया हंगामा

बुलंदशहर. एक ट्रेनी आईएएस एसडीएम सदर बुलंदशहर पर एक दलित फल विक्रेता व बसपा कार्यकर्ता को बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। आरोप है कि कांवड यात्रा मार्ग के निरीक्षण के दौरान ट्रेनी आईएएस ने अतिक्रमण हटाने के नाम पर एक दलित फल विक्रेता व बसपा कार्यकर्ता को लाठी से इतना पीटा कि पीड़ित का सिर तक फोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पहले ट्रेनी आईएएस ने फल विक्रेता के सिर में लाठी मारकर लहूलुहान कर दिया और फिर लिटा-लिटाकर इतना पीटा कि उसके शरीर पर नील के निशान पड़ गए। घटना के बाद एसडीएम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग को लेकर दलितों ने हाईवे जाम कर हंगामा किया। मामला ट्रेनी आईएएस से जुड़ा है, इसलिए अब अधिकारी कैमरे पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।
RSS की तर्ज पर जमीयत उलेमा-ए-हिंद द्वारा संगठन बनाने पर भड़के भाजपा के फायर ब्रांड विधायक ने कह दी ये बड़ी बात

बता दें कि ट्रेनी आईएएस अरविंद सिंह इन दिनों एसडीएम सदर बुलंदशहर के पद पर कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि वह कार शुक्रवार की शाम अपनी कार से कांवड़ यात्रा मार्ग का निरीक्षण कर रहे थे। इस दौरान वह अचानक दलित फल विक्रेता के पास आकर रुक गए और कार से उतरते ही भड़क गए। ट्रेनी आईएएस अरविंद सिंह पर आरोप है कि इस दौरान उन्होंने दुकान के बहार से फल का ठेला हटाने को लेकर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए फल विक्रेता को बुरी तरह से लाठी से पीट डाला।
भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत साेम ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर किया यह बड़ा ऐलान

पीड़ित किरनपाल जाटव ने बताया कि ट्रेनी आईएएस ने लाठी मारकर उसका सिर फोड़कर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद सड़क पर लिटा-लिटाकर खूब पीटा, जिससे उसके शरीर पर नील के निशान पड़ गए। अचानक हुई इस कार्रवाई के बाद सैकड़ों दलित सड़क पर उतर आए और मेरठ-बदायूं हाईवे को जाम करते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान दलितों ने ट्रेनी आईएएस अरविंद सिंह के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। बता दें कि अब तक इस मामले में पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। बसपा के जिलाध्यक्ष कमल राजन का कहना है कि अगर उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो वह ऊपर तक जाएंगे। योगीराज में अधिकारी दलितों का शोषण कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो