scriptभाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत साेम ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर किया यह बड़ा ऐलान | BJP MLA Sangeet Som satatement on 2019 loksagha election | Patrika News
मुजफ्फरनगर

भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत साेम ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर किया यह बड़ा ऐलान

बोले- पीएम मोदी इस बार विकास के नाम पर नहीं, भोले के नाम पर लड़ेंगे चुनाव

मुजफ्फरनगरAug 04, 2018 / 09:19 am

lokesh verma

muzaffarnagar

भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत साेम ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर किया यह बड़ा ऐलान

मुजफ्फरनगर. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व सरधना से विधायक संगीत सोम ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कांवड़ सेवा शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक संगीत साेम ने यह कहते हुए सभी को चौंका दिया कि इस बार मोदी जी विकास के नाम पर नहीं, भोले के नाम पर चुनाव लड़ेंगे और भोले के नाम पर चुनाव लड़ने के बाद दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।
मोदी सरकार अब अल्संख्यक गांवों के लिए ला रही करोड़ों की योजना

विधायक जी की जुबानी 2019 चुनाव के फार्मूले की कहानी

कांवड़ सेवा शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक संगीत साेम लोगों संबोधित करते हुए कहा कि आपने देखा होगा हमारी सरकार ने बनते ही कांवड़ हाउस कांवड़ियों के लिए बहुत ही भव्य बनाने का काम किया है। सवा साल में कांवड़ हाउस लगभग बनकर तैयार हो चुका है। पहली बार आपने देखा होगा कि रास्ते में हर 400 मीटर पर हम लोगों ने परमानेंट पानी की व्यवस्था की है। बिजली की भी व्यवस्था बहुत अच्छी है और लोग इसलिए भी ज्यादा जोश में नजर आ रहे है, क्योंकि 2019 नजदीक है। उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि 2019 में मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है तो भोले का नाम लेकर मुजफ्फरनगर से शुरुआत करते हैं और 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री भोले के नाम पर प्रधानमंत्री बनाना है।
लोकसभा चुनाव से पहले इस जिले में 6वीं बार पहुंचकर सीएम योगी ने युवाओं को एक बार फिर दिया तोहफा

वहीं जमीयत उलेमा हिन्द द्वारा युवाओं को ट्रेनिग देकर आरएसएस जैसी फौज तैयार करने पर विधायक संगती साेम ने कहा कि उनके पास तो वैसे ही बहुत फौज है और बनाकर क्या हुड़दंग करेंगे। आरएसएसा जैसी संस्था उनकी सात पीढ़ी भी पैदा हो जाएं तब भी नहीं बना सकती। हिंदुस्तान में आरएसएस का काम देखें और ऐसा काम करें तो शायद उन्हें सद्बुद्धि आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो