scriptहिंसा के बाद सामान्य हुए हालात, चार दिन बाद Internet Service हुई बहाल | after 4 days internet service start in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

हिंसा के बाद सामान्य हुए हालात, चार दिन बाद Internet Service हुई बहाल

Highlights

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हिंसा के चलते बंद किया गया था इंटरनेट
जुमे की नमाज के बाद अचानक बढ़ गया था बवाल
हालात काबू करने पर चार दिन बाद इंटरनेट सेवा की गई बहाल

बुलंदशहरDec 24, 2019 / 05:35 pm

Nitin Sharma

DEMO.jpg

DEMO

बुलंदशहर। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन और हिंसा के चलते बंद की गई, इंटरनेट सेवा को चार दिन बाद सोमवार को बहाल कर दिया गया। प्रशासन ने इंटरनेट सेवा बंद करने फैसला हिंसा पर काबू पाने और अफवाहों को रोकने के लिए उठाया था। जिसे शांतिपूर्ण व्यवस्था होने पर दोबारा से खोल दिया गया है।

पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, वारदात के बाद फरार हो गये सुसराल पक्ष के लोग, परिजनाें ने किया हंगामा

दरअसल शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद ऊपरकोट इलाके में बवाल हुआ था। उसके बाद प्रशासन ने इंटरनेट सेवा शुक्रवार की देर शाम बंद कर दी थी। 4 दिन बीत जाने के बाद प्रशासन ने मंगलवार इंटरनेट सेवा बहाल कर दी है। इंटरनेट सेवा बंद होने से सरकारी कामकाज बैंक और प्राइवेट कामों में एक बड़ा असर पड़ा था। इसके चलते जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार द्वारा यह अपील भी की गई है कि वर्तमान में कानून व्यवस्था सामान्य होने व आमजनों को इंटरनेट सुविधा न होने वाली परेशानियों को देखते हुए जनपद में इंटरनेट सुविधा खोल दी गई है। कृपया हाल में हुए पत्थरबाजी, आगजनी, लाठी-चार्ज या लोगों में रोष फैलाने वाले भड़काऊ मैसेज, फोटो या वीडियो फेसबुक, ट्वीटर, व्हाट्एप एवं अन्य किसी माध्यम से किसी को भी शेयर न करें, क्योंकि ऐसा करने वालों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो